Arjun Kapoor की बहन Anshula Kapoor वजन घटाने की जर्नी बताते हुए हुईं इमोशनल, शेयर किया पोस्ट

जिम से अंशुला ने एक फोटो शेयर की है। फोटो के साथ उन्होंने लिखा-आज के समय में मेरे लिए हेल्दी होना मतलब खुद में शीश के आगे बहुत सारी चीजें देखना है।

0
459
Anshula Kapoor
Arjun Kapoor की बहन Anshula Kapoor वजन घटाने की जर्नी बताते हुए हुईं इमोशनल

बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन (Arjun Kapoor) कपूर की बहन अंशुला कपूर (Anshula Kapoor) इन दिनों सुर्खियों में बनी हुई है। दरअसल भाई अर्जुन कपूर की तरह अंशुला कपूर ने भी अपनी फिटनेस पर ध्‍यान देना शुरू कर दिया है। उन्‍होंने हाल ही में सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर किया था। जिसमें वह फैट सी फिट नजर आ रही है। उनकी इस प्यारी सी तस्वीर देखकर सभी इम्प्रेस हो गए हैं। अंशुला की ये जर्नी आसान नहीं थी। अंशुला को वजन कम करने में दो साल लगे।

Anshula Kapoor
Arjun Kapoor की बहन Anshula Kapoor

Anshula Kapoor ने शेयर किया पोस्ट

जिम से अंशुला ने एक फोटो शेयर की है, जिसके साथ उन्होंने एक इमोशनल कैप्शन लिखा है। अंशुला ने लिखा-“आज के समय में मेरे लिए हेल्दी होना मतलब खुद में शीश के आगे बहुत सारी चीजें देखना है। जब मैंने यह देखा कि मुझे हेल्दी होने के लिए सबसे पहले मानसिक स्वास्थ्य को बेहतर करने की जरूरत है। मैंने ध्यान दिया कि मुझे अंदर से कौन सी ऐसी चीज है जो खा रही है। बहुत सारी थेरेपी और आंसूओं, डर, सेटबैक्स, खुद को आरामदायक न महसूस करना, सेल्फ डाउट करने के बाद मुझे रियालाइज हुआ तब जाकर मेरी नई शुरुआत हुई।” 

बता दें कि अंशुला बोनी कपूर की पहली पत्‍नी की बेटी है। इन दिनों अंशुला अपनी हेल्‍थ पर काफी ध्यान दे रही है, क्योंकि वह काफी मोटी हो गई थी। अंशुला ने कड़ी मेहनत करके दिखा दिया है कि, जीवन में कुछ भी चीज कठिन नही हैं। उन्‍होंने अपने बॉडी शेप में आए चेंज की एक तस्वीर शेयर की थी। अंशुला कपूर की तस्वीर इंटरनेट पर वायरल हो गई थीl कई फैंस और कलाकार इसपर प्रतिक्रिया दिए थेl कटरीना कैफ कैफ ने लिखा था ”देखो तुम को।” तो वहीं संजय कपूर ने लिखा था ”वाह”। फोटो में अंशुला लोवर और टीशर्ट पहनकर जमीन पर बैठी हैं।

यह भी पढ़ें:

Arjun Kapoor की बहन Anshula Kapoor फैट से हुईं फिट, तस्वीरें देखकर फैंस हुए दंग

फिल्ममेकर Vivek Agnihotri ने Kapil Sharma Show पर लगाया गंभीर आरोप, जानें क्यों हो रही शो बंद करने की मांग

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here