Diljit Dosanjh ने कहा Shehnaaz Gill रोते हुए बच्चे को 2 मिनट में करा देती है चुप, खिल खिलाकर हंसने लगी एक्ट्रेस

0
468
Shehnaaz Gill
'Hunarbaaz' में नजर आएंगी Shehnaaz Gill

टीवी इंडस्ट्री (TV Industry) में अपने दम पर मुकाम बनाने वाले और बॉलीवुड की कई फिल्मे करने वाले एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) का कुछ माह पहले 40 साल की उम्र में निधन हो गया था। इस खबर से फैंस को तो झटका लगा ही था लेकिन सबसे बड़ा झटका सिद्धार्थ के दिल के सबसे करीब रहने वाली उनकी खास दोस्त शहनाज कौर गिल (Shehnaaz Kaur Gill) को लगा था।

Diljit Dosanjh शहनाज को हंसाने की कर रहे हैं कोशिश

सिद्धार्थ की मौत के बाद शहनाज गिल पहले की तरह खिली खिली नहीं रहती हैं। काफी गुमसुम दिखती हैं। सोशल मीडिया से वे काफी दूर चली गईं हैं। उनकी इस उदासी को दूर करने के लिए सिड के दोस्त अक्सर उन्हें हंसाने की कोशिश करते रहते हैं। एक बार फिर शहनाज को हंसाने के लिए दिलजीत दोसांझ कोशिश कर रहे हैं।

दरअसल दिलजीत दोसांझ और शहनाज गिल की फिल्म हौसला रख आने वाली है। दोनों अपनी फिल्म के प्रमोशन में काफी व्यस्त दिख रहे हैं। इस बीच फिल्म प्रमोशन के दौरान दिलजीत दोसांझ ने उन्हें हंसाने की कोशिशि की है। दिलजीत ने कहा कि रोते हुए बच्चे को चुप कराने के लिए शहनाज परफेक्ट है। वह बच्चों को बहुच जल्दी शांत कर सकती है। उन्होंने फिल्म की को स्टार सना से कहा कि आप मुझ से शर्त लगा लीजिए शहनाज यह काम बहुत अच्छे से कर सकती है।

वीडियो हुआ वायरल

इसका एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें वे शहनाज के चेहरे पर मुस्कान लाने की कोशिश कर रहे हैं। वीडियो में दिख रहा है कि दिलजीत दोसांझ, सना और शहनाज गिल एक ही फ्रेम में बैठे हुए हैं। दिलजीत कह रहे हैं कि पूरी टीम ने बहुत अच्छा काम किया। शहनाज बच्चे को चुप कराती थी। अगर बच्चा रोता था तो शहनाज 2 मिनट में चुप करा देती थी। इसपर शहनाज खिल खिलाकर हंस उठती हैं।

गौरतलब है कि सिद्धार्थ शुक्ला का 2 सितंबर को दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया था। शहनाज गिल के साथ उनकी जोड़ी को काफी पसंद किया जाता था। फैंस उन्हें प्यार से ‘सिडनाज’ बुलाते थे, सिद्धार्थ के फैंस उन्हें याद कर भावुक हो रहे हैं। बिग बॉस 13 ( Big Boss 13 ) के अलावा, सिद्धार्थ शुक्ला ने खतरों के खिलाड़ी 7 भी जीता और झलक दिखला जा 6 में भाग लिया।

यह भी पढ़ें:

Sidharth Shukla के निधन के बाद काम पर लौट रहीं हैं Shehnaaz Kaur Gill, गिद्दा करते Video Viral

Sidharth Shukla को गुजरे बीत गया 1 महीना, फैंस बोले: वो हमारे दिलों में जिंदा हैं और हमेशा रहेंगे…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here