Akshay Kumar-Manushi Chhillar स्टारर फिल्म ‘Prithviraj’ का टीजर 15 नवंबर को ऑनलाइन होगा रिलीज

0
514
Prithviraj
Akshay Kumar-Manushi Chhillar स्टारर फिल्म ‘Prithviraj’ का टीजर 15 नवंबर को ऑनलाइन होगा रिलीज

सूर्यवंशी की जबरदस्त सफलता के साथ अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने एक बार फिर सभी के दिलों में अपनी जगह बना ली है। रोहित शेट्टी द्वारा निर्देशित फिल्म सूर्यवंशी बॉलीवुड में लंबे समय के बाद बड़ी हिट फिल्म के रूप में शामिल हो गई है। और अब फैंस को अक्षय की अगली फिल्म पृथ्वीराज (Prithviraj) का बेसब्री से इंतजार हैं, जो 21 जनवरी, 2022 को रिलीज होने वाली है। बता दें कि इस फिल्म का टीज़र बंटी और बबली 2 के प्रिंट के प्रिंट के साथ अटैच किया जाएगा।

अब फैंस को पृथ्वीराज का प्रोमो देखने के लिए अगले शुक्रवार तक इंतजार नहीं करना पड़ेगा। सूत्रों के मुताबिक “पृथ्वीराज, यश राज फिल्म्स के निर्माताओं ने सोमवार, 15 नवंबर को टीज़र ऑनलाइन जारी करने का फैसला किया है। फिल्म में संजय दत्त भी नजर आएंगे। फिल्म के एक निश्चित हिस्से को COVID-19 से पहले शूट किया गया था।

बता दें कि अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ स्टारर सुर्यवंशी ने 100 करोड़ क्लब में प्रवेश कर लिया है। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन कर रही है इसके अलावा, अक्षय के पास सारा अली खान और धनुष के साथ अतरंगी रे, जैकलीन फर्नांडीज के साथ बच्चन पांडे और राम सेतु और उनकी किटी में नुसरत भर्कुचूशरत, रक्षा बंधन भी हैं।

यह भी पढ़ें: Akshay Kumar-Manushi Chhillar स्टारर फिल्म ‘Prithviraj’ का ट्रेलर अगले हफ्ते होगा रिलीज

Akshay Kumar की फिल्म Sooryavanshi ने World Wide Box Office पर 100 करोड़ का आंकड़ा किया पार

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here