तेलुगू फिल्म इंडस्ट्री के पॉपुलर एक्टर Kaikala Satyanarayana का 87 साल की उम्र में निधन, इंडस्ट्री में शोक की लहर

0
189
तेलुगु फिल्म इंडस्ट्री के पॉपुलर एक्टर Kaikala Satyanarayana का 87 साल की उम्र में निधन

दिग्गज टॉलीवुड अभिनेता कैकला सत्यनारायण (Kaikala Satyanarayana) का 87 साल की उम्र में निधन हो गया है। अभिनेता पिछले कुछ महीनों से कई स्वास्थ्य समस्याओं से जूझ रहे थे। निधन की खबर सुनने के बाद पूरी इंडस्ट्री गम में डूब गई है। कैकला के निधन पर कई सेलेब्स ने सोशल मीडिया के जरिए शोक व्यक्त किया है।

Kaikala Satyanarayana
Kaikala Satyanarayana

Kaikala Satyanarayana के निधन पर इमोशनल हुए एक्टर्स

अभिनेता राम चरण ने ट्विटर पर शोक व्यक्त करते हुए लिखा- ‘हमारी फिल्म इंडस्ट्रुरी में उनके योगदान को हमेशा याद किया जाएगा। भगवान उनकी आत्मा को शांति दे।’ वहीं चिरंजीवी ने कैकला के साथ कुछ फोटोज शेयर करते हुए लिखा, ‘भगवान आपकी आत्मा को शांति दे। श्री कैकला सत्यनारायण गरु।’

fkolk9jaaaeyzmb 1671779029

अभिनेता महेश बाबू ने लिखा कि, ‘कैकला सत्यनारायण गुरु के निधन से बेहद दुखी हूं। मेरे पास उनके साथ काम करने की कुछ बहुत अच्छी यादें हैं। मेरी गहरी संवेदनाएं उनके परिवार और प्रियजनों के साथ हैं। उनकी आत्मा को शांति मिले’।

कैकला सत्यनारायण का जन्म 25 जुलाई, 1935 को आंध्र प्रदेश के कृष्णा जिले में हुआ था। अब तक वह 770 से ज्यादा फिल्मों में नजर आ चुके हैं। कैकला तेलुगु देशम पार्टी से 11 वीं लोकसभा में संसद सदस्य भी थे। वो एक्टर होने के साथ-साथ फिल्म प्रोड्यूसर भी थे।

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here