Prithviraj Trailer Out: Akshay Kumar और Manushi Chhillar की फिल्म “पृथ्वीराज” का ट्रेलर हुआ रिलीज, बेहद ही Royal Look में नजर आ रही Star Cast

0
177
Entertainment Wrap Up
Entertainment Wrap Up

Prithviraj Trailer Out: बॉलीवुड एक्टर Akshay Kumar की फिल्म पृथ्वीराज (Pritviraj) का ट्रेलर आज रिलीज हो गया है। यह फिल्म रियल लाइफ बेस्ड स्टोरी है। इसमें सन 1540 में जन्मे सम्राट पृथ्वीराज की कहानी बताई जाएगी। इस फिल्म का ट्रेलर मुम्बई के यशराज स्टूडियो (Yashraj Studios) में रिलीज किया गया फिल्म को लेकर फिल्म के सभी स्टार कास्ट बेहद एक्साइटेड हैं।

Akshay Kumar

Akshay Kumar के साथ लीड रोल में नजर आएंगी Manushi Chhillar

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और मानुषी चिल्लर (Manushi Chhillar) इस फिल्म में लीड रोल में नजर आएंगे। इसमें अक्षय कुमार पृथ्वीराज के रोल में नजर आएंगे वहीं, मानुषी इनकी प्रेयसी संयुक्ता के रोल में दिखेंगी। इन दोनों के साथ फिल्म में संजय दत्त, सोनू सूद, मानव विज, आशुतोष राणा, साक्षी तंवर भी दिखेंगी। मानव विज फिल्म में मोहम्मद गोरी का नेगेटिव रोल निभाते दिखेंगे।

Prithviraj Trailer Out: मानुषी चिल्लर का फिल्म पृथ्वीराज से डेब्यू हुआ है। इस फिल्म में उनका राजशी लुक कमाल लग रहा है। इस पूरी फिल्म में उनके चेहरे पर राजसी, वीरांगना और प्रेयसी वाला अंदाज देखने को मिल रहा है। ट्रेलर में ही मानुषी की खूबसूरती का अंदाजा लगाया जा सकता है।

Miss World Manushi Chillar opens her mysterious taks

Prithviraj Trailer Out: Akshay Kumar ने जाहिर की खुशी

इस फिल्म का ट्रेलर आउट होने पर लीड रोल में नजर आ रहे एक्टर बॉलीवुड अक्षय कुमार ने अपनी खुशी जाहिर करते हुए कहा, “मुझे इस इंडस्ट्री में 30 साल हो गए हैं, लेकिन इतनी बड़ी एतिहासिक फिल्म मैंने कभी नहीं की है। मुझे जब पता लगा कि मुझे इतना बड़ा रोल करना है तो ये मेरे लिए गर्व की बात थी। मुझे ऐसा लगा जैसे मेरा जीवन सफल हो गया कि इतने बड़े योद्धा की कहानी मैं कर रहा हूं।”

Akshay Kumar 

Prithviraj Trailer Out: उन्होंने कहा कि वे चाहते हैं कि देश का हर बच्चा सम्राट पृथ्वीराज चौहान के बारे में जाने और इसके लिए अक्षय कुमार ने देश की सरकारों से भी ये अपील की कि वे इस फिल्म को स्कूलों में अनिवार्य रूप से दिखाएं ताकि बच्चे देश के इतिहास से अवगत हों।

Prithviraj Trailer Out: फिल्म का ट्रेलर देखकर आप फिल्म देखने को मजबूर हो जाएंगे। ट्रेलर बेहद शानदार और भव्य लग रहा है। आपको बता दें कि फिल्म 3 जून को देश के सभी सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी।

संबंधित खबरें:

Sonakshi Sinha Engagement: सोनाक्षी ने अपने फैंस को दी Good News, Flaunt करती दिखीं Engagement Ring

Priyanka Chopra की नन्ही परी 100 दिनों के बाद अस्पताल से लौटी घर, प्रियंका ने भावुक होकर शेयर किया इंस्टाग्राम पोस्ट

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here