Akshay Kumar की फिल्म Sooryavanshi ने पहले दिन 25 करोड़ का आंकड़ा किया पार, बन सकती है Film of The Year

0
420
Sooryavanshi Box Office Collection Day
Sooryavanshi Box Office Collection Day

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) की फिल्म सूर्यवंशी (Sooryavanshi) रिलीज हो चुकी है। फिल्म को काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। इस बात का अंदाजा आप इसी से लगा सकते हैं कि रिलीज के पहले दिन ही लगभग एडवांस बुकिंग फुल हो चुकी थी। कोरोना काल में 100 फीसदी क्षमता के साथ रिलीज हुई फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है।

बॉक्स ऑफिस इंडिया ने दी जानकारी

फिल्म ने पहले दिन ही 25 करोड़ का आंकड़ा पार लिया है। सूर्यवंशी काफी देर से रिलीज हुई। फिल्म को पहले ओटीटी पर रिलीज करने की बात चल रही थी लेकिन फिल्म के मेकर्स ने जोखिम उठाते हुए इसे सिनेमाहॉल में रिलीज करने का फैसला लिया। मेकर्स का फैसला कमाई देख कर सही साबित हो रहा है।

बॉक्स ऑफिस इंडिया से मिली जानकारी के अनुसार कैटरीना कैफ और अक्षय कुमार की फिल्म सूर्यवंशी दर्शकों को काफी पसंद आ रही है तभी तो फिल्म ने 25 करोड़ की कमाई पहले दिन ही कर ली। हालांकि दिल्ली, मुंबई व उत्तर प्रदेश के आधिकारिक आंकड़े मिलने के बाद ही फिल्म की कमाई कंफर्म की जा सकती है। राजस्थान में जहां अक्षय कुमार की फिल्म ने 1.75 करोड़ रुपये की कमाई की है तो वहीं बेरार क्षेत्र में 1.50 करोड़ रुपये की कमाई हुई।

3519 पर्दों पर हुई रिलीज

फिल्म समीक्षक तरण आदर्श द्वारा मिली जानकारी के अनुसार, रोहित शेट्टी के निर्देशन में बनी अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ की फिल्म ‘सूर्यवंशी’ भारत में करीब 3519 पर्दों और बाकी देशों की 1300 पर्दों पर रिलीज हुई थी। फिल्म को लेकर दर्शकों में इस कदर उत्साह था कि एडवांस बुकिंग में ही सारी सीटें बुक हो चुकी थी।

बता दें कि अक्षय की यह फिल्म पिछले साल होली पर रिलीज होने वाली थी लेकिन कोरोना काल के कारण फिल्म की रिलीज डेट को टाल दिया गया था। लंबे समय बाद ही सही फिल्म को लोग काफी प्यार दे रहे हैं।

यह भी पढ़ें:

Big Boss 15 में Weekend Ka Vaar होगा मजेदार, मायशा हुईं बाहर

Tip Tip Barsa Pani 2.0 में Akshay Kumar और Katrina Kaif लगा रहे हैं आग, 6M से अधिक मिल चुके हैं Views

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here