Katrina Kaif और Vicky Kaushal की गाड़ी की नंबर प्लेट ने लोगों का खींचा ध्यान ध्यान, देखें तस्वीरें

0
432
katrina-kaif
Katrina Kaif और Vicky Kaushal की गाड़ी की नंबर प्लेट ने लोगों का खींचा ध्यान ध्यान, देखें तस्वीरें

विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) लगातार सुर्खियों में हैं। दोनों के रिश्ते को लेकर लगातार चर्चा हो रही है। वैसे इस रिश्ते पर दोनों तरफ से अभी कुछ नहीं कहा गया हैं। लेकिन दोनों को अक्सर साथ में स्पॉट किया जाता है। हाल ही में दोनों को रेशमा शेट्टी के बांद्रा ऑफिस के पास स्पॉट किया गया है।

कार की नंबर प्लेट ने खींचा ध्यान

विक्की कौशल और कैटरीना कैफ से ज्यादा उनकी गाड़ी की नंबर प्लेट ने सबका ध्यान खींचा। दोनों गाड़ी की नंबर प्लेट पर नंबर देखकर लोग दंग रह गए। जहां कैटरीना के गाड़ी का नंबर 8822 था, वहीं विक्की के गाड़ी का नंबर 7722 था। दोनों की गाड़ी रेंज रोवर थी। सिर्फ रंगों का फर्क था, कैटरीना की कार सफेद रंग की थी, जबकि विक्की की कार काले रंग की थी।

आपको बता दें कि कैटरीना कैफ और विक्की कौशल के फैंस शादी की आधिकारिक घोषणा का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। जबकि कैटरीना और विक्की दोनों अभी भी इस बात पर चुप्पी साधे हुए हैं कि वे कब शादी के बंधन में बंध सकते हैं, एक नई

सगाई की खबरों से अफरातफरी मच गई थी

अगस्त में सोशल मीडिया पर कटरीना कैफ और विक्की कौशल की सगाई की खबरों से अफरातफरी मच गई थी। सूत्रों के मुताबिक कैटरीना और विक्की की शादी दिसंबर में हो सकती है। सूत्र ने यह भी खुलासा किया कि कैटरीना कैफ और विक्की कौशल के वेडिंग आउटफिट सब्यसाची द्वारा डिजाइन किए जा रहे हैं।

विक्की कौशल ने कैटरीना के साथ रोका अफवाहों पर प्रतिक्रिया दी

पिछले महीने, ईटाइम्स के साथ एक इंटरव्यू के दौरान विक्की कौशल से उनकी सगाई समारोह की अफवाहों के बारे में पूछा गया था। अभिनेता ने हंसते हुए कहा यह खबर पापराज़ी आपके दोस्तों द्वारा प्रसारित की गई थी। मैं जल्द ही सगाई कर लूंगा, जब समय सही होगा। उसका भी समय आएगा। बता दें कि उन्हें अक्सर एक साथ स्पॉट किया जाता है।

यह भी पढ़ें: Sunil Shetty के बेटे Ahan Shetty की फिल्म ‘Tadap’ का ट्रेलर रिलीज, इस दिन सिनेमाघरों में देगी दस्तक

क्या Vicky Kaushal और Katrina Kaif की हो गई है सगाई, जानिए उनके परिवार ने क्या कहा?

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here