Sunny Leone ने शेयर की ‘मजनू भाई’ की पेंटिंग और पूछा कौन हैं Painter? Anil Kapoor ने दिया ये जवाब

0
959
Sunny Leone
Sunny Leone ने शेयर की 'मजनू भाई' की पेंटिंग और पूछा कौन हैं Painter?

बॅालीवुड एक्ट्रेस सनी लियोन (Sunny Leone) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह हमेशा कोई न कोई फोटो और वीडियो शेयर करती रहती हैं। हाल ही एक्ट्रेस ने अपने ट्विटर पर एक घोड़े की सवारी गधे की पेंटिग शेयर की हैं, और कैप्शन में लिखा Guess the famous painter!! जिसपर सभी यूजर्स जमकर कमेंट कर रहें हैं। दरअसल यह पेंटिंग है मजनू भाई के फिल्म Welcome की थी। इस किरदार को फिल्म में मजनू भाई उर्फ अनिल (Anil Kapoor) कपूर ने निभाया था। इस फोटो को शेयर करते हुए Sunny Leone ने अभिनेता अनिल कपूर को भी टैग किया हैं।

यहां देखें पोस्ट:

Sunny Leone के पोस्‍ट पर यूजर्स ने कहा…

Sunny Leone के फोटो पर फैंस जमकर कमेंट कर रहे हैं। एक यूजर्स ने लिखा कि अनिल कपूर उसके पेंटर हैं, तो दूसरे ने लिखा ‘लगता हैं आपके प्यार में गिर गई भाई’।

एक यूजर ने लिखा, ‘गलत… आर्टिस्‍ट का नाम सागर पांडेय है।’

https://twitter.com/Akashkharve/status/1470685848064585732

एक यूजर ने लिखा… अनिल कपूर एवरग्रीन एक्‍टर हैं.

Anil Kapoor ने दिया जवाब

पोस्ट देखते ही Anil Kapoor ने अपनी प्रतिक्रिया दी और जवाब में लिखा कि ‘मजनू भाई की कला भारत में विश्व प्रसिद्ध है’। आपको बता दें कि अनिल ने हाल ही में एक इवेंट में बात की थी और कहा था कि कैसे ‘नो ब्रेनर्स’ मानी जाने वाली फिल्मों को खारिज नहीं किया जाना चाहिए। उनका मानना है कि मनोरंजन जगत में “मसाला फिल्में” दुनिया भर में पनपती रहेंगी। लेकिन आप यह जानकर चकित हो जाएंगे कि ओटीटी कहीं न कहीं ऐसी फिल्मों को पसंद करता है जो मजेदार, एक्शन से भरे हों जिसमें बहुत ज्यादा सोचने की जरूरत न हो। अनिल कपूर के काम की बात करे तो अभिनेता राज मेहता के जग जूग जीयो में नजर आएंगे, जिसमें वह वरुण धवन, कियारा आडवाणी और नीतू कपूर होंगे।

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here