Home Tags Anil Kapoor film

Tag: Anil Kapoor film

Happy Birthday Anil Kapoor: जब पैसे नहीं होने की वजह से...

0
Happy Birthday Anil Kapoor: बॅालीवुड अभिनेता अनिल कपूर (Anil Kapoor)आज अपना 65 वां जन्मदिन मना रहे हैं उनका जन्म साल 1956 में मुंबई के चेंबूर में हुआ

Bollywood News Updates: अनिल कपूर और हर्षवर्धन की ‘Thar’ की रिलीज...

0
Bollywood News Updates: अनिल कपूर (Anil Kapoor) जल्द ही बेटे हर्षबर्धन कपूर (Harshvardhan Kapoor) के साथ अपनी अपकमिंग फिल्म 'थार' में नजर आने वाले हैं

Sonam Kapoor के ससुराल में हुई चोरी की गिरफ्तारी को लेकर...

0
Sonam Kapoor के ससुराल में चोरी हुई थी जिसके बाद दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच ने सोनम की सास के चोरी की गई ज्वैलरी को खरीदने वाले एक सुनार को गिरफ्तार किया है।

पूर्व केंद्रीय मंत्री के बेटे की शादी में जमकर डांस करते...

0
पूर्व केन्द्रीय मंत्री प्रफुल्ल पटेल (former Union Minister Praful Patel) के बेटे प्रजय (Prajya Patel) की शादी कल यानि 18 दिसंबर को जयपुर में काफी धूमधाम से हुई। शादी में शामिल होने के लिए कई बॅालीवुड हस्तियां भी पहुंचे जिसमें सलमान खान (Salman Khan) अनिल कपूर (Anil Kapoor) और शिल्पा शेट्टी (Shilpa shetty) शामिल हैं।

Sunny Leone ने शेयर की ‘मजनू भाई’ की पेंटिंग और पूछा...

0
Sunny Leone सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। अपने ट्वविटर पर एक घोड़े की सवारी करते गधे की पेंटिग शेयर की हैं, और कैप्शन में लिखा Guess the famous painter!!

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!