Summer Collection: गर्मियों में स्‍टाइलिश दिखने के साथ कूल फील देंगी इन कपड़ों की ड्रेसेज

Summer Collection:गरीब आदमी का फैब्रिक कहा जाने वाला खादी अपनेआप में एक फैशन स्‍टेटमेंट है। स्‍वदेशी आंदोलन से लेकर आज तक ये लोगों के अंदर रचा-बसा है।अब तक इसमें कई प्रयोग भी किए जा चुके हैं।

0
55
Summer Collection clothing
Summer Collection

Summer Collection: गर्मियों के इस मौसम में स्‍टाइलिश दिखने के साथ ही कूल दिखना भी जरूरी है। ऐसे में हो सके तो कॉटन, लिनन, शीर और फ्लोरल कलर्ड प्रिंट के कपड़े लोग पसंद करते हैं।ऐसे में इस गर्मी में अपने लुक को कूल और खूबसूरत बनाए रखने के लिए आप फ्लोरल प्रिंटस, इकत, लहरिया, बांधनी, अजरक और बाटिक पैटर्न को ट्राय कर सकतीं हैं।इनकी टैक्‍सटाइल्‍स की खासियत है कि ये खूबसूरत लगने के साथ ही कंफर्ट का एहसास भी कराते हैं। लहरिया प्रिंट में लॉन्‍ग स्‍कर्ट के साथ आप चाहें तो सॉलिड कलर टी-शर्ट, बूटी प्रिंट वाली शॉर्ट कुर्ती भी ट्राय कर सकती हैं।

Summer Collectios news

Summer Collection: कॉटन है खास

Summer Collection: कॉटन पूरी तरह से प्राकृतिक फैब्रिक है, इसलिए ये त्‍वचा के संपर्क में आने पर भी रैशेज की समस्‍या नहीं होती।इसके साथ ही हवा को भी आने-जाने की जगह देता है। जबकि टैरीकॉट और साटन भी इसकी कुछ किस्‍में हैं जो हल्‍की होने के साथ आरामदायक एहसास करातीं हैं।

Summer Collection: खादी

Summer Collection:गरीब आदमी का फैब्रिक कहा जाने वाला खादी अपनेआप में एक फैशन स्‍टेटमेंट है। स्‍वदेशी आंदोलन से लेकर आज तक ये लोगों के अंदर रचा-बसा है।अब तक इसमें कई प्रयोग भी किए जा चुके हैं। यही वजह है कि खादी नए कलेवर और शानदार डिजाइन के साथ मार्केट में उपलब्‍ध है।

Summer Collection:लिनन

Summer Collection: ये कपड़ा छूने में बेहद नरम होता है।इसे फ्लेक्स नामक फाइबर से निकाला जाता है। ये कॉटन के मुकाबले थोड़ा महंगा भी होता है। समर सीजन में लिनन सूट, पैंट, साड़ियां और कई कपड़े लोग बड़े शौक से पहनना पसंद करते हैं।

शीर की बात ही है निराली

कॉटन से मिलता- जुलता एक फैब्रिक काफी हल्‍का और नाजुक होता है।इसका इस्‍तेमाल लेस या क्रोशिया में होता है। फैशन डिजाइनर भी इसका इस्‍तेमाल अपनी समर कलेक्‍शन में करते हैं।क्‍योंकि ये बेहद मुलायम होने के साथ ही अच्‍छे भी रहते हैं।

संबंधित खबरें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here