Shaktimaan Film: मुकेश खन्ना ने की फिल्म ‘शक्तिमान’ की अनाउंसमेंट, जल्द ही नजर आएगी बड़े पर्द पर

0
355
Shaktimaan film
Shaktimaan film: मुकेश खन्ना की फिल्म 'शक्तिमान' जल्द ही नजर आएगी बड़े पर्द पर

Shaktimaan film: बच्चों का पसंदीदी शो शक्तिमान (Shaktimaan) अब जल्द ही बड़े पर्दे पर नजर आने वाला है गुरुवार शाम सोनी पिक्चर्स इंडिया ने एक फिल्म के टीजर के साथ ट्विटर पर इसकी जानकारी दी हैं। वीडियो में एक फ्लाइंग कैमरा और चश्मा दिखाया गया है। वीडियो में लिखा है, “जैसा कि मानवता पर अंधेरा और बुराई हावी है, सोनी पिक्चर्स इंटरनैशल प्रॉडक्शंस शक्तिमान को लाने के लिए पूरी तरह से तैयार है और आइकॉनिक सुपरहीरो के मैजिक को फिर से रीक्रिएट करेगा।” वीडियो में शक्तिमान ने पुराना पोशाक ही पहने हुए है।

Shaktimaan film
Shaktimaan film

देसी सुपरहीरो ‘Shaktimaan’ पर बनेगी फिल्‍म

इस बात की जानकारी ट्रे़ड एनालिस्ट तरण आदर्श ने सोशल मीडिया के जरिए दी है। जिसमें उन्होंने बताया है कि 90 के दशक के पॉपुलर टीवी शो ‘शक्तिमान’ के किरदार को जल्द ही बड़े पर्दे पर भी लेकर आया जाएगा। बता दें कि एक्टर मुकेश खन्ना और सोनी पिक्चर्स साथ मिलकर इस प्रोजेक्ट पर काम कर रहे हैं। वहीं फिल्म में मुकेश खन्ना का किरदार कौन निभाएंगा इस बात की जानकारी अभी तक सामने नही आई है।

‘शक्तिमान’ टीवी के सबसे पॉपुलर शो में से एक रहा है। जिसका प्रसारण दूरदर्शन पर 1997 में शुरू हुआ था। इस शो में मुकेश खन्ना (Mukesh Khanna) ने देसी सुपर हीरो ‘शक्तिमान’ का किरदार निभाया था, जो बच्चों के बीच काफी पॉपुलर हुआ था। मुकेश खन्ना के साथ इसमें किटू गिडवानी, वैष्णवी, सुरेंद्र पाल और टॉम ऑल्टर थे। यह शो एक बड़ी सफलता थी और लगभग आठ वर्षों में 450 एपिसोड तक चला। शो में शक्तिमान को रहस्यमय और अलौकिक शक्तियां प्राप्त हैं, जिन्हें दुनिया में बुराई से लड़ने को दिखाया गया है।

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here