नेटफ्लिक्स पर आ रहा हैं Kapil Sharma का पहला स्टैंडअप स्पेशल, ट्विटर पर ट्रेंड हुआ #KapilSharmaOnNetflix

0
445
Kapil Sharma का पहला स्टैंडअप स्पेशल

टेलीविजन के पॉपुलर कॉमेडी शो द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show) के कपिल शर्मा (Kapil Sharma) ओटीटी प्लेटफॉर्म पर डेब्यू करने जा रहे हैं। जिसकी जानकारी उन्होंने खुद सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर करके दी है। इस शो में कपिल अपनी कहानी अपने स्टाइल में बताते नजर आएंगे।

Kapil Sharma
Kapil Sharma

Kapil Sharma का पहला स्टैंडअप शो

वीडियो शेयर करते हुए कपिल ने लिखा,”28 जनवरी को मिलते हैं, नेटफ्लिक्स स्क्रीन पर, मेरे पहले स्टैंडअप स्पेशल के साथ, जो है ‘कपिल शर्माः मेरा… काम अभी खत्म नहीं हुआ है नेटफ्लिक्स पर कपिल शर्मा आ रहा है।” बता दें कि कपिल ओटीटी पर किसी और की नही बल्कि अपनी कहानी बताएंगे वो भी इंग्लिस में। फैंस इस खबर को सुनकर अब 28 जनवरी का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

Kapil Sharma- akshay kumar का मजेदार वीडियो

गौरतलब है कि कुछ दिन पहले शो में अभिनेता अक्षय कुमार अपनी टीम के साथ फिल्म अतरंगी रे का प्रमोशन करने पहुंचे थे। जिसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। वीडियो में अक्षय कुमार, सारा अली खान और आनंद एल राय आए हुए हैं। इसी बीच Kapil Sharma अक्षय से एक सवाल पूछते है कि, ‘आपने एक बहुत बड़े राजनेता का इंटरव्यू लिया था। मैं नाम नहीं लूंगा… लेकिन आपने उनसे ये पूछा था कि आपके ड्राइवर का लड़का बोल रहा था कि आप आम चूस कर खाते हैं या किस प्रकार से खाते हैं?

https://twitter.com/iVikipedia/status/1478611228742209539

जैसे ही कपिल ये सवाल पूछते है अभिनेता अक्षय कुमार तुरंत कपिल से उस राजनेता का नाम बताने कि लिए बोलते हैं। लेकिन कपिल नाम लेने से साफ मना कर देते हैं। अक्षय के बार बार पूछने पर भी कपिल नाम नहीं लेते। इस सवाल पर अक्षय के साथ वहां बैठे दर्शक जोर जोर से हंसने लगते है। दरअसल 2019 में अक्षय ने पीएम नेरेंद्र मोदी का एक इंयरव्यू लिया था जिसके चलते कपिल ने अक्षय से यह सवाल पूछा।

kapil sharma show may leave from sony channel and may come new show of sunil grover

‘द कपिल शर्मा शो’ हमेशा से ही दर्शकों का प्रिय शो रहा है शो में आए दिन कोई न कोई गेस्ट आते है। बता दें कि ओमिक्रॉन के कारण शो की शूटिंग पर एक बार फिर रोक लग गई है। शो में कपिल के अलावा सुमोना चक्रवर्ती (Sumona Chakraborty), भारती सिंह (Bharti Singh), कृष्णा अभिषेक, रोशेल राव, सुदेश लहरी और अर्चना पूरन सिंह हैं।

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here