कोरोना की वजह से टली Salman Khan की फिल्म ‘Tiger 3’ की शूटिंग

0
334
Salman Khan
पत्रकार से बदतमीजी मामले में Salman Khan को बॉम्बे हाईकोर्ट से मिली राहत

देशभर में कोरोना ने एक बार फिर दस्तक दे दी है आए दिन हजारों लोग कोरोना की चपेट में आ रहे हैं। जिसके चलते कई फिल्मों की रिलीज टाल दी गई है। वहीं अब खबर आ रही है कि सलमान खान (Salman Khan) की अपकमिंग फिल्म ‘टाइगर 3’ (Tiger 3) की शूटिंग को भी टाल (Salman Khan film Tiger 3 Shooting Postpone) दिया गया है।

Salman Khan
Salman Khan

Salman Khan की फिल्म Tiger 3 की शूटिंग टली

सूत्रों के मुताबिक ‘टाइगर 3’ की शूटिंग नई दिल्ली में 12 जनवरी से होने वाली थी। लेकिन ओमिक्रॉन की वजह से टालने का किया है। फिल्म की बात करें तो ‘टाइगर 3’ इस सीरीज की तीसरी फिल्म है। फिल्म में सलमान खान रॉ एजेंट और कटरीना कैफ आईएसआई की एजेंट बनी हैं। फिल्म का डायरेक्शन मनीश शर्मा कर रहे हैं।

बता दें कि कुछ दिन पहले सलमान खान (Salman khan) और कैटरीना कैफ (katrina kaif) तुर्की (Turkey) में टाइगर 3 (tiger 3) की शूटिंग कर रहे थे। वहां से कटरीना ने इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर की थी जिसमें वह एक सुंदर फूलों वाली ड्रेस में मुस्कराते हुए कैमरे को पोज देती हुई नजर आई थी। कैप्शन में उन्होंने लिखा था, Turkey: You have my heart तस्वीरों में वह बेहद खूबसूरत लग रही थी।

kait 1
Fitness freak Katrina Kaif

यह पहली बार नहीं है, जब कैटरीना कैफ ने विदेश से ( European Tourist Testination) फोटो शेयर की है। इससे पहले भी अभिनेत्री ने कुछ तस्वीरें पोस्ट कीं थी, जिसमें वह रूस (Russia) के एक पार्क में आराम करती नजर आ रही थी। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा था, “पार्क में एक दिन।”

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here