IIFA Award 2022: अबू धाबी में आयोजित होगा Award Ceremony, अभिनेता Salman Khan करेंगे होस्ट

0
625
Bollywood News Updates: Salman Khan
Bollywood News Updates: अभिनेता Salman Khan को सांप ने काटा

IIFA Award 2022: भारतीय सिनेमा का सबसे बड़ा अवार्ड शो आईफा का 22वां संस्करण-अंतर्राष्ट्रीय भारतीय फिल्म अकादमी (IIFA) इस साल अबू धाबी में आयोजित होने वाले हैं। (International Indian Film Academy Weekend & Awards) यह शो अगले साल 18 मार्च और 19 मार्च,2022 को आयोजित किया जाएगा। आपको जानकर खुशी होगी कि इस बार अवॉर्ड शो को बॅालीवुड के दबंग सलमान खान होस्ट करेंगे। (Salman Khan to host IIFA 2022)

अवार्ड शो के बारे में बात करते हुए अभिनेता सलमान खान ने कहा कि, “मैं इस बात को सुनकर बहुत खुश हूं कि इस साल इस शो को मै होस्ट करुंगा क्योंकि हम इस साल भारत की आजादी का 75 वां वर्ष और संयुक्त अरब अमीरात की 50 वीं वर्षगांठ-स्वर्ण जयंती समारोह मना रहे हैं। मैने हमेशा आईफा परिवार का हिस्सा होने और कुछ बेहतरीन स्थलों की यात्रा करने का आनंद लिया है और यह मेरे लिए हमेशा एक यादगार पल होता हैं”।

शो के बारे में बात करते हुए IIFA के महासचिव ने कहा,”भारत की स्वतंत्रता के 75वें वर्ष और UAE की 50वीं वर्षगांठ के मौके पर IIFA भारतीय सिनेमा के फेमस और उम्दा कलाकारों का भव्य स्वागत करेगा। इस पुरस्कार के जरिए आप सिनेमा और मनोरंजन के माध्यम से दुनिया को एक साथ मौजूद देखेंगे। इस शो में भारत, अबू धाबी, संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) के बीच और अधिक संबंध बढ़ाने, मजबूत करने और बनाने का वादा किया गया है”।

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here