बॉलीवुड के दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत को साल होने वाला हैं। लेकिन अभी तक साफ नहीं हो पाया है कि उन्होंने आत्महत्या की या किसी ने मर्डर किया था। सुशांत केस पर सीबीआई, एनसीबी समेत कई जांच एजेंसियां विभिन्न ऐंगल्स पर जांच कर रही हैं। इसी शक में मंगलवार को सुशांत के दोस्त और असिस्टेंट डायरेक्टर ऋषिकेश पवार को हिरासत में लिया है। एजेंसी अब पवार से पूछताछ करेगी।

sushant singh rajp

सुशांत के मौत के बाद जांच करने के दौरान ड्रग्स का ऐंगल सामने आया था जिसकी एनसीबी जांच कर रही हैं। एनसीबी की रडार पर कई बॉलीवुड हस्तियां हैं अभी हाल ही में ईडी ने कई आरोपियों की वॉट्सऐप चैट्स से बॉलीवुड इंडस्ट्री में ड्रग्स कनेक्शन का भंडाफोड़ किया था, जिसके बाद एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण, सारा अली खान समेत कई जानी-मानी हस्तियों से पूछताछ हुई थी। 

हाल ही में एनसीबी के एक अधिकारी ने बताया था कि मुंबई के डोंगरी इलाके में एजेंसी ने छापेमारी की थी। इसमें एजेंसी को मेफाड्रोन (MD) ड्रग मिला था, जिसके बाद उसने गैंगस्टर चिंकू पठान को गिरफ्तार कर लिया गया। अधिकारी ने बताया, ”चिंकू पठान इस समय एंटी-टेरिरिज्म स्क्वॉयड (ATS) की हिरासत में है

गौलतलब है कि सुशांत सिंह राजपूत 14 जून 2020 को मुंबई स्थित अपने फ्लैट में संदिग्ध परिस्थितियों में मृत पाए गए थे। मुंबई पुलिस ने उनकी मौत को शुरुआती जांच में आत्महत्या करार दिया था, लेकिन तमाम सवाल उठने के बाद अब इस मामले की जांच सीबीआई कर रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here