200 करोड़ के क्‍लब में शामिल होने जा रही The Kerala Story, फिल्‍म रिलीज के 13वें दिन रिकॉर्ड प्रदर्शन जारी

0
45
The Kerala Story BO Day 13
The Kerala Story BO Day 13

The Kerala Story BO Day 13: हाल ही में रिलीज हुई ‘द करेला स्टोरी‘ इस साल की दूसरी सबसे बड़ी हिट फिल्म बन गई है। इस फिल्म ने रिलीज के दो हफ्ते से भी कम समय में शानदार कारोबार कर रही है। इस फिल्म ने रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर की फिल्म तू झूठी मैं मक्कार के लाइफटाइम कलेक्शन को भी पार कर लिया है। इस फिल्म ने ऑपनिंग डे पर भी शानदार कमाई की थी। सुदीप्तो सेन द्वारा निर्मित फिल्म द करेला स्टोरी ने अपने रिलीज के 13वें दिन कारोबार किया है।

The Kerala Story BO Day 13
The Kerala Story BO Day 13

द करेला स्टोरी बॉक्स ऑफिस पर ग्रेंड ऑपनिंग के साथ अभी भी शानदार कमाई कर रही है। ट्रैलर रिलीज के समय से ही यह फिल्म काफी विवादों में रही है। लेकिन इसके बावजूद भी इस फिल्म ने दर्शकों को लुभाने में कोई कसर नहीं छोड़ी है। जानकारी के मुताबिक इस फिल्म ने पिछले दो दिनों में कमाई थोड़ी कम की है। लेकिन फिर भी यह फिल्म अच्छा बिजनेस कर रही है।

The Kerala Story BO Day 13: फिल्म ने रिलीज के 13 दिन की रिकोर्ड तोड़ कमाई

The Kerala Story BO Day 13: इस फिल्म ने रिलीज के 13वें दिन अपने यानी बुधवार को 9.25 करोड़ की शानदार कमाई की है। जिसके बाद द करेला स्टोरी की कुल कमाई अब 165.94 करोड़ रुपये हो गई है। जिसकी वजह से अब यह फिल्म 200 करोड़ के क्लब में शामिल होने की रेस में आगे बढ़ गई है।

रणवीर कपूर और श्रद्धा कपूर स्टारर फिल्म तू झूठी मैं मक्कार जो मार्ज महीने में रिलीज हुई थी। प्राप्त जानकारी के मुताबिक इस फिल्म ने लाइफटाइम रन 149.05 करोड़ रुपये का हुआ था। वहीं केरल स्टोरी के 200 करोड़ के आकेंड़े को पार करने की संभावना जताई जा रही है।

संबंधित खबरें…

मोदी कैबिनेट का बड़ा फैसला, किरेन रिजिजू की जगह अर्जुन मेघवाल को बनाया कानून मंत्री

Jallikattu पर नहीं लगेगा बैन, Supreme Courtने जल्लीकट्टू को तमिलनाडु की संस्‍कृति का हिस्‍सा बताया, याचिकाएं खारिज

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here