बॅालीवुड के ‘Tarzan’ हेमंत बिरजे का हुआ एक्सीडेंट, पत्नी भी थी साथ

0
307
Tarzan
बॅालीवुड के ‘Tarzan’ हेमंत बिरजे का हुआ एक्सीडेंट

बॉलीवुड से एक बुरी खबर सामने आई है बता दें कि टार्जन (Tarzan) के नाम से फेसम एक्टर हेमंत बिरजे (Hemant Birje) का बीते रात मुंबई-पुणे एक्सप्रेसवे (Mumbai Pune Expressway) पर एक्सीडेंट हो गया है। उनकी कार रात में टोल प्लाजा के पास सड़क के डिवाइडर से टकराई थी। जिस वजह से वह इस हादसे का शिकार हो गए।

Tarzan हेमंत बिरजे का हुआ एक्सीडेंट

कार में उनके साथ उनकी पत्नी और बेटी भी थीं। उनकी पत्नी को एक्सीडेंट में मामूली चोट लगी है दोनों का पुणे के पास पावना स्थित अस्पताल (Paavna Hospital) में इलाज चल रहा है। हालांकि, उनकी बेटी ठीक है। मिली जानकारी के अनुसार ये घटना रात करीब आठ बजे की है।

Tarzan
Tarzan

हेमंत को उनके सुपरहिट फिल्म ‘एडवेंचर्स ऑफ टार्जन’ (Adventures of Tarzan) के लिए जाना जाता है। आज भी लोग ‘टार्जन’ के नाम पर ‘जंगल-जंगल बात चली है पता चला है”, गाने को याद करते हैं। आपको बता दें कि हेमंत ने किमी काटकर के साथ बॅालीवुड में डेब्यू किया था। एक्ट्रेस किमी काटकर के साथ हेमंत बिरजे ने बोल्ड सीन दिए थे। जिसे उस समय लोगों ने खूब पसंद किया था। आपको जानकर हैरानी होगी कि फिल्म में काम करने से पहले हेमंत मुंबई में सिक्युरिटी गार्ड की नौकरी करते थे। तभी एक दिन डायरेक्टर बब्बर सुभाष की नजर उनपर पड़ी।

दरअसल, सुभाष अपनी फिल्म में एक ऐसे हीरो की तलाश कर रहे थे जो दिखने में ताकतवर हो डायरेक्टर को हेमंत में वो सारी खूबियां नजर आई जो उन्हें अपनी फिल्म के हीरो के लिए चाहिए थी। जिसके बाद सुभाष ने हेमंत को हीरो बनने का ऑफर दिया और उन्होंने तुरंत हां बोल दिया था।

वर्क फ्रंट की बात करें तो हेमंत ने आज के अंगारे, वीराना, तहखाना, सिंदूर और बंदूक, सौ साल बाद, आज के शोले, जंगली टार्जन, जैसी कई फिल्मों में काम किया है। वर्तमान की बात करें तो फिलहाल अभी वह लाइमलाइट से दूर है।

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here