Cannes Closing Ceremony: कांस के आखिरी दिन Deepika Padukone ने रफल साड़ी में बिखेरा जलवा, लुक देख दिवाने हुए फैंस

दीपिका पादुकोण ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिनमें वो ट्रेडिशनल लुक में लोगों का दिल जीत रही हैं।

0
249
Deepika Padukone
Deepika Padukone की तबीयत हुई खराब, सेट से सीधा पहुंची अस्पताल

Cannes Closing Ceremony: कांस के आखिरी दिन दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने अपने लुक्स से तारीफें बटोरी हैं। हाल ही में दीपिका पादुकोण ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिनमें वो ट्रेडिशनल लुक में लोगों का दिल जीत रही हैं। कान्स के आखिरी दिन भी दीपिका ने व्हाइट कलर की रफल साड़ी में लोगों को दिवाना बनाया। फोटोज में एक्ट्रेस बेहद गॉजियस लग रही हैं।

Cannes Closing Ceremony: Deepika Padukone का गॉजियस लुक

फोटोज में दीपिका ट्रेडिशनल लुक में बेहद प्यारी लग रही हैं। दीपिका पादुकोण की इस साड़ी को मशहूर डिजाइनर अबु जानी-संदीप खोसला ने डिजाइन किया।

Deepika Padukone
Deepika Padukone

इस साड़ी को उन्होंने मोतियों के नेकलेस और खूबसूरत ईयररिंग्स से पेयर किया था। प्लेन रफल साड़ी संग एक्ट्रेस ने स्ट्रैप्लेस स्टाइलिश ब्लाउज को टीम अप किया। एक्ट्रेस का ये लुक देख फैंस मदहोश हो गए हैं।

1 1 8

अगर इनकी साड़ी की बात करें तो इसे अबु जानी-संदीप खोसला ने डिजाइन किया था। एक्ट्रेस ने व्हाइट और गोल्डन सिक्वेंस की साड़ी में स्पेशल लुक के लिए कई एक्सेसरिज से ड्रामेटिक टच भी दिया।

2 1 7

अगर इनके मेकअप की बात करें तो इनका बोल्ड आई मेकअप काफी हाईलाइट हो रहा था इसके साथ दीपिका ने न्यूड शेड लिप्स रखे थे। कान्स फेस्टिवल के आखिरी दिन एक्ट्रेस अबु जानी-संदीप खोसला आउटफिट और एक्सेसरीज में नजर आईं।

5 1 4

आपको बता दें इस बार कांस फिल्म फेस्टिवल ‘भारत’ के लिए बेहद खास था। इंडिया को इस फिल्म फेस्टिवल में कंट्री ऑफ ऑनर का दर्जा मिला है। 

यह भी पढ़ें:

Cannes 2022: Deepika Padukone की खूबसूरती पर फिदा हुए फैंस, व्हाइट फ्लोरल गाउन में एक्ट्रेस ने लूटी महफिल

क्या सलमान खान की फिल्म ‘Kabhi Eid Kabhi Diwali’ छोड़ रही हैं Shehnaaz Gill? ये है सच्चाई

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here