Bigg Boss 15: Shehnaaz Gill ने Sidharth Shukla को दी श्रद्धांजलि, कहा- ‘राजा हमेशा राजा होता है’

0
519
Shehnaaz Gill
Siddharth Shukla के निधन के बाद हंसने पर ट्रोल हुईं Shehnaaz Gill

Bigg Boss 15: बिग बॉस 15 ग्रैंड फिनाले में सबकी चहेती शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) ने बिग बॅास 13 विनर दिवंगत एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला को श्रद्धांजलि दी। शहनाज ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर, गाना तेरा बाप आया पर अपने प्रदर्शन की एक झलक शेयर की जिसमें वह बिग बॅास के फिनाले में डांस करती हुई नजर आ रही हैं।

Shehnaaz Gill ने शेयर किया पोस्ट

शहनाज ने इस वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए लिखा- “राजा हमेशा एक राजा होता है। Once a King, always a King BB G.O.A.T Sidharth Shukla….samajh mein aaya na”?

Shehnaaz Gill
Shehnaaz Gill

इस पोस्ट को देख कर सिडनाज़ के फैंस काफी खुश है। शहनाज के प्रशंसक इस पोस्ट को लेकर सोशल मीडिया पर कमेंट कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा- “कि वह कितनी बार प्रशंसकों का दिल जीतने का इरादा रखती हैं”।

वहीं दूसरे ने लिखा कि, उन्हें उम्मीद है कि जो लोग अभी भी सिडनाज पर सवाल उठाते हैं, वे उनकी श्रद्धांजलि को देखेंगे। वे चाहते हैं कि हर कोई महसूस करे कि शहनाज एक लंबी यात्रा से गुजरी थी और फिर भी, वह अभी भी बीबी मंच पर है क्योंकि उसके लिए, सिद्धार्थ मायने रखता है, और वह हमेशा उसकी सबसे बड़ी चीयरलीडर बनी रहेगी।

गौैरतलब है कि होंसला रख एक्ट्रेस ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर की थी, जिसमें शहनाज ने मनीष मल्होत्रा की सिग्नेचर सेक्विन वाली पहनी हुई थी। अपने इंस्टाग्राम पर तस्वीर शेयर करते हुए शहनाज ने अपने फैंस से पूछा था कि जब कोई इच्छा पूरी होती है तो यह कैसा लगता है? शहनाज गिल फोटो में बेहद प्यारी लग रही थी।

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here