Bigg Boss 15 Grand Finale: मनीष मल्होत्रा की Shimmer वाली साड़ी में गॅार्जियस दिखी Shehnaaz Gill, देखें तस्वीरें

0
558
Shehnaaz Gill
Siddharth Shukla के निधन के बाद हंसने पर ट्रोल हुईं Shehnaaz Gill

Bigg Boss 15 Grand Finale: सलमान खान का शो बिग बॉस 15 आखिरकार 16 हफ्तों के बाद 30 जनवरी को खत्म हो जाएगा। 30 जनवरी का फैंस को बड़ी ही बेसब्री से इंतजार है फिनाले होने से पहले इसकी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया वायरल हो रही है। फिनाले में शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) भी नजर आएंगी जो सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) को दिल को छू लेने वाली श्रद्धांजलि देंगी।

Shehnaaz Gill ने शेयर किया फोटो

होंसला रख एक्ट्रेस ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर की है, जिसमें उन्हें मनीष मल्होत्रा की सिग्नेचर सेक्विन वाली साड़ी में देखा जा सकता है। अपने इंस्टाग्राम पर तस्वीर शेयर करते हुए शहनाज ने अपने फैंस से पूछा कि जब कोई इच्छा पूरी होती है तो यह कैसा लगता है? शहनाज गिल के इस फोटो पर फैंस जमकर लाइक और कमेंट कर रहे हैं।

Shehnaaz Gill
Shehnaaz Gill

आपको बता दें कि फिनाले में शहनाज गिल तू यहीं है गाना गाती हुई नजर आएंगी, जिसे उन्होंने अपने दिवंगत प्रेमी और बिग बॉस 13 विजेता सिद्धार्थ शुक्ला के लिए जारी किया था। कलर्स टीवी ने शुक्रवार को एक नया प्रोमो जारी किया जिसमें सना को गाने पर परफॉर्म करते हुए देखा जा सकता है।

https://www.instagram.com/p/CZSH_PisIy9/

पंजाब की कैटरीना कैफ के साथ शो के पूर्व विजेता शामिल होंगे जिसमें रुबीना दिलैक, गौहर खान, उर्वशी ढोलकिया और श्वेता तिवारी शामिल हैं। उनके अलावा बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण और सिद्धांत चतुर्वेदी भी अपनी आगामी फिल्म गहराइयां के प्रचार के लिए ग्रैंड फिनाले में दिखाई देंगे।

गौरतलब है कि बिग बॉस 15 की शुरुआत 15 प्रतियोगियों के साथ हुई थी अब सिर्फ 6 प्रतियोगी बचे है जिसमें तेजस्वी प्रकाश, करण कुंद्रा, शमिता शेट्टी, रश्मी देसाई, प्रतीक सेहजपाल और निशांत भट शामिल हैं। नए रिपोर्टों के अनुसार, रश्मी को शो से बेदखल कर दिया गया है और निशांत ने नकद राशि के साथ एक ब्रीफकेस के साथ बाहर निकलने का रास्ता चुना है।

यह भी पढ़ें:

Shehnaaz Gill के बर्थडे पर फैंस ने ट्विटर पर बरसाया प्यार, देखें पोस्ट

Big Boss फिनाले में Sidharth Shukla को खास अंदाज में दिया जाएगा ट्रिब्यूट, Shehnaaz Gill भी आएंगी नजर

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here