Delhi Fire: रोहिणी के ब्रह्म शक्ति अस्पताल में लगी आग, 1 मरीज की आग में झुलसने से मौत

बता दें कि इससे पहले दिल्ली के लाजपत नगर में 8 जून को एक बिल्डिंग में आग लगने से 80 लोगों की जान पर बन आई थी। ये आग बिल्डिंग के बेसमेंट में लगी थी।

0
166
Delhi Fire
Delhi Fire: रोहिणी के एक अस्पताल में लगी आग, एक मरीज की आग में झुलस कर मौत

Delhi Fire: रोहिणी के ब्रह्म शक्ति अस्पताल में शनिवार को आग लगने से अफरा-तफरी मच गई। आग तीसरी मंजिल के आईसीयू वार्ड में लगी है। जानकारी में सामने आया है कि आग की चपेट में आने से एक मरीज की मौत हो गई जो कि वेंटिलेटर पर था। जबकि बाकी मरीजों को सुरक्षित बचाया जा चुका है।

Delhi Fire: रोहिणी के ब्रह्म शक्ति अस्पताल में लगी आग, 1 मरीज की आग में झुलसने से मौत
Delhi Fire

इस घटना की जानकारी देते हुए दिल्ली दमकल विभाग के निदेशक अतुल गर्ग ने बताया कि मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड की टीम ने आग पर काबू पा लिया, जिससे एक बड़ा हादसा होने से बच गया। खबर मिलते ही अस्पताल के लिए दमकल की 9 गाड़ियां भेजी गई। 1 मरीज को छोड़कर सभी को सुरक्षित बचा लिया गया है। फिलहाल हालात काबू में है।

Delhi Fire: लाजपत नगर में लगी आग में 80 लोग बचाएं गए

बता दें कि दिल्ली के लाजपत नगर में 8 जून को एक बिल्डिंग में आग लगने से 80 लोगों की जान पर बन आई थी। ये आग बिल्डिंग के बेसमेंट में लगी थी। बिल्डिंग के पीछे के शीशे को तोड़कर लगभग 80 लोगों की जान बचाई थी। आग लाजपत नगर के एक्सिस बैंक बिल्डिंग के बेसमेंट के इलेक्ट्रिक पैनल में लगी थी।

elhi Fire: लाजपत नगर में लगी आग में 80 लोग बचाएं गए
Delhi Fire

8 जून को ही जामिया नगर इलाके में भी आग लग गई थी। ये आग जामिया मेट्रो स्टेशन पार्किंग के पास बने ई- रिक्शा चार्जिंग स्टेशन पर लगी थी। जहां किसी के जान की हानि नहीं हुई, लेकिन करीब 30 रिक्शा जल कर खाक हो गए। इसमें 50 पुराने ई- रिक्शा समेत 10 कारें, एक मोटरसाइकिल और 2 स्कूटी को नुकसान पहुंचा था।

संबंधित खबरें:

Delhi Fire: दिल्ली के झंडेवालान साइकिल बाजार में लगी भीषण आग, किसी के हताहत होने की सूचना नहीं

Delhi Fire: मुंडका मेट्रो स्टेशन के पास इमारत में लगी भीषण आग; 1 महिला की मौत

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here