Delhi Fire: मुंडका मेट्रो स्टेशन के पास इमारत में लगी भीषण आग; 1 महिला की मौत

दमकल विभाग के अधिकारियों के मुताबिक, मुंडका मेट्रो स्टेशन के पिलर नंबर 544 के पास एक इमारत में आग लग गई। अधिकारियों ने बताया कि शाम चार बजकर 40 मिनट पर आग लगने की सूचना मिलने के बाद दमकल की कम से कम 24 गाड़ियां मौके पर पहुंचीं।

0
234
APN News Live Updates
APN News Live Updates

Delhi Fire: दिल्ली के मुंडका में एक कार्यालय की इमारत में भीषण आग लगने से एक महिला की मौत हो गई। स्थानीय पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची और अंदर फंसे लोगों को बचाने के लिए कार्यालय की इमारत की खिड़कियां तोड़ दी। वहीं स्थिति पर काबू पाने के लिए दमकल की 24 गाड़ियों को मौके पर भेजा गया। पीड़ितों को तत्काल चिकित्सा सहायता प्रदान करने के लिए एक एम्बुलेंस भी आग स्थल पर पहुंच गई।

download 25 1
Delhi Fire

Delhi Fire: दमकल की 24 गाड़ियां आग बुझाने में जुटीं

दमकल विभाग के अधिकारियों के मुताबिक, मुंडका मेट्रो स्टेशन के पिलर नंबर 544 के पास एक इमारत में आग लग गई। अधिकारियों ने बताया कि शाम चार बजकर 40 मिनट पर आग लगने की सूचना मिलने के बाद दमकल की कम से कम 24 गाड़ियां मौके पर पहुंचीं। पुलिस ने आगे बताया कि आग की घटना में कम से कम एक महिला की मौत हो गई है जबकि कंपनी के मालिक को गिरफ्तार कर लिया गया है।

download 26 1
Delhi Fire

Delhi Fire: इमारत की पहली मंजिल पर लगी आग

दिल्ली पुलिस ने कहा कि पीड़ितों को तत्काल चिकित्सा सहायता प्रदान करने के लिए मौके पर एम्बुलेंस सुविधा भी उपलब्ध है। शुरुआती पूछताछ में पता चला है कि तीन मंजिला इमारत का इस्तेमाल कई कंपनियों के ऑफिस स्पेस के तौर पर किया जाता है। इमारत की पहली मंजिल पर आग लग गई। पहली मंजिल पर सीसीटीवी कैमरे और राउटर बनाने वाली कंपनी का कार्यालय है। फिलहाल कंपनी के मालिक को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है।

संबंधित खबरें…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here