Home Tags Salim Khan

Tag: Salim Khan

Salman Khan को मिला हथियार का लाइसेंस, मिली थी सिद्धू मूसेवाला...

0
Salman Khan: बॉलीवुड स्टार सलमान खान और पिता सलीम खान को कुछ दिनों पहले एक धमकी भरा लेटर मिला था।

Salman Khan ने की धमकियों से निपटने की तैयारी, पुलिस कमिश्नर...

0
Salman Khan: बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान ने निजी सुरक्षा के लिए हथियार लाइसेंस के लिए मुंबई पुलिस को आवेदन दिया है। दरअसल, पिछले महीने, सलमान खान के पिता सलीम खान को धमकी भरा नोट मिला था।

Salman Khan और उनके पिता को मिली जान से मारने की...

0
बॉलीवुड दबंग सलमान खान (Salman Khan) को रविवार को मॉर्निंग वॉक के समय एक धमकी भरा खत मिला है।

Birthday Special: Salim Khan ने सिनेमाई रूमानियत के दौर में ‘Angry...

0
Birthday Special: आजादी के बाद की फिल्मों में एक रूमानियत हुआ करती थी। नेहरू काल में राजकपूर, देवानंद और दिलीप कुमार जैसे अभिनेता पर्दे पर समाजवाद की बात तो कर रहे थे, लेकिन उसमें रोमांस का पुट भी शामिल था। फिल्म लेखकों में ख्वाजा अहमद अब्बास हों, अबरार अल्वी हों या फिर कमाल अमरोही हों। सभी इप्टा से जुड़े हुए थे, फिल्म लेखन में भी इसकी झलक देखने को मिलती थी, लेकिन रोमांस की चाशनी के बगैर वो कुछ ज्यादा न गढ़ सके।

मुस्लिम आबादी वाले इलाकों में COVID-19 वैक्सीन को लेकर झिझक दूर...

0
कोरोना महामारी के प्रकोप को देखते हुए महाराष्ट्र के स्वास्थ्य मंत्री राजेश टोपे (Maharashtra Health Minister Rajesh Tope) ने खुलासा किया है कि राज्य सरकार मुस्लिम बहुल इलाकों में लोगों को COVID-19 वैक्सीन के झिझक को दूर करने के लिए सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) की मदद लेने जा रही है। महाराष्ट्र में टीकाकरण की स्थिति के बारे में जानकारी देते हुए, मंत्री टोपे ने आगे कहा कि राज्य भले ही टीका लगाए गए टीकों की संख्या के मामले में अग्रणी है, लेकिन राज्य के कुछ क्षेत्रों में इसकी गति धीमी है।

Salman Khan के पिता सलीम खान की Amitabh Bachchan को नसीहत,...

0
बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने साबित कर दिया है। कि उम्र सिर्फ एक नंबर है। और इसका काम से कोई लेना-देना नहीं है। 11 अक्टूबर को अमिताभ 79 साल के हो गए है बता दें कि इस साल उनके पास कई बड़ी फिल्में आने वाली हैं। इस उम्र में भी वह बॉलीवुड के सबसे व्यस्त अभिनेताओं में से एक हैं। हालांकि, हाल ही में दिग्गज लेखक सलीम खान (Salim Khan) ने कहा कि अभिनेता को अब संन्यास ले लेना चाहिए।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!