Salman Khan के पिता सलीम खान की Amitabh Bachchan को नसीहत, कहा- उनके लिए नहीं बची अब कोई स्क्रिप्ट, लेनी चाहिए VRS

0
260
सलीम खान नहीं चाहते कि अमिताभ बच्चन अब फिल्मों का हिस्सा बनें

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने साबित कर दिया है। कि उम्र सिर्फ एक नंबर है। और इसका काम से कोई लेना-देना नहीं है। 11 अक्टूबर को अमिताभ 79 साल के हो गए है बता दें कि इस साल उनके पास कई बड़ी फिल्में आने वाली हैं। इस उम्र में भी वह बॉलीवुड के सबसे व्यस्त अभिनेताओं में से एक हैं। हालांकि, हाल ही में दिग्गज लेखक सलीम खान (Salim Khan) ने कहा कि अभिनेता को अब संन्यास ले लेना चाहिए।

https://www.instagram.com/p/CT60mItsteo/

दैनिक भास्कर को दिए एक इंटरव्यू के दौरान  सलीम खान ने कहा, “अमिताभ बच्चन ने अपने जीवन में सब कुछ हासिल किया है। उन्हें अभी सेवानिवृत्त होना चाहिए। और जीवन के कुछ वर्ष अपने लिए बिताना चाहिए। उन्होंने शानदार पारी खेली है और अच्छा काम किया है। लेकिन अब समय आ गया है कि वह खुद को इस दौड़ से मुक्त कर लें। और इस फिल्मी दुनिया को छोड़ दे, क्योंकि उनके जैसे अभिनेता के लिए अब कोई कहानी या स्क्रिप्ट नहीं है।” बता दें कि जावेद अख्तर के साथ सलीम खान ने अमिताभ के लिए कई ब्लॉकबस्टर फिल्में लिखी हैं। जिसमें जंजीर, शोले, दीवार, मजबूर, डॉन, त्रिशूल, काला पत्थर, दोस्ताना आदि कई फिल्मों के नाम शामिल है।

https://www.instagram.com/p/CU5kIf5ANG7/

बिग बी ने कल अपना जन्मदिन मनाया। उनके कई फैंस उन्हें विश करने उनके घर भी पहुंचे थे। अभिनेता भी बाहर आए और उनसे हाथ मिलाया। आपको पता होगा ही कि अमिताभ बच्चन पीढ़ी के सबसे पसंदीदा अभिनेताओं में से एक हैं। अभिनेता ने अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की और लिखा, “आपने मुझे जो प्यार दिया उसके लिए मेरा आभार .. मैं इसे कभी चुका नहीं पाऊंगा .. और न ही मैं कभी आपके स्नेह की थाह को ले पाऊंगा ..आपकी बधाई आज अपार है।

यह भी पढ़ें: ‘Kamala Pasand’ अब अमिताभ की पसंद नहीं, ‘जुबां केसरी’ से कब अलग होंगे शाहरुख और अजय देवगन?

हरिवंश राय बच्चन का उच्चारण, अमिताभ के स्वर में, बिग बी ने ट्वीट कर लिखा, “कविता से दूर नहीं रह सकता”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here