Troller ने कहा आपका तलाक होगा, तो Richa Chadha ने दिया करारा जवाब

0
276
Richa-Chadha
Richa Chadha

अभिनेत्री Richa Chadha ने खुले तौर पर स्वीकार किया है कि वह और अभिनेता अली फज़ल (Ali Fazal) एक रिश्ते में हैं और उन्‍होंने हाल ही में Twitter Users को फटकार लगाई, जिन्होंने कहा कि फ़ज़ल के साथ उनकी शादी नहीं चलेगी। ट्रोलर ने अभिनेता से उनके साथ संबंध तोड़ने के लिए भी कहा क्योंकि उनके साथ उनकी शादी आमिर खान (Aamir Khan) की तरह नहीं चलेगी।

ऋचा चड्ढा ने ट्रोलर को जवाब देते हुए कहा कि वह फजल के साथ उनकी शादी की चिंता न करें, बल्कि अपनी चिंता करें। उन्‍होंने ट्रोलर से पूछा कि सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर इस तरह के ट्वीट डालने के लिए उसके पास कितना खाली समय है। उन्‍होंने ट्रोलर को कहा कि उसके पास लुक, स्मार्टनेस नहीं है और उसके ऊपर से वह भी गरीब दिखता है। अपने करारे जवाब में उन्‍होेंने कहा कि शादी के लिए दुल्हन ने अपने लिए दहेज मांगा होगा। अभिनेत्री ने इस मामले में उनकी मां को भी घसीटा और उनसे पूछा कि उन्‍होंने ऐसे बेटे को जन्म क्यों दिया।

richa chaddha tweet

पिछले साल होने वाली थी शादी

अली फजल और ऋचा चड्ढा की मुलाकात 2013 में फिल्म फुकरे (Fukery) के सेट पर हुई थी, तभी से दोनों एक दूसरे को डेट करने लगे। यह जोड़ी पिछले साल शादी के बंधन में बंधने वाला था, लेकिन कोरोनावायरस महामारी के कारण उन्होंने योजना बदल दी और तारीखों को आगे बढ़ा दिया। इसी साल 17 जून को फजल ने अपनी मां को खो दिया है जिसके चलते उन्होंने कुछ समय के लिए प्लान बदल दिया है।

इससे पहले एक साक्षात्कार में, जब एक रिपोर्टर ने चड्ढा से पूछा कि उनके रिश्ते से जनता को इतनी नफरत क्यों है, तो चड्ढा ने कहा कि उन्हें अली के परिवार से इतना प्यार मिलता है और उन्हें उनके परिवार से प्यार मिलता है, उन्हें उन प्रेमहीन लोगों के लिए खेद है जिनको दूसरे की जिंदगी से परेशानी है।

ऋचा चड्ढा अपनी आगामी फिल्म पर काम कर रही हैं जिसमें फुकरे 3, सिक्स सस्पेक्ट्स और अभी तो पार्टी शुरू हुई है शामिल हैं। वह अपने बॉयफ्रेंड अली फजल के साथ अपकमिंग फिल्म गर्ल्स विल बी गर्ल्स को भी प्रोड्यूस कर रही हैं।

यह भी पढ़ें:

बॉलीवुड अभिनेत्री Nora Fatehi को ED का समन, मनी लॉन्ड्रिंग केस में आज होगी पूछताछ

Gadar 2 लेकर आ रहे हैं Sunny Deol? 15 अक्तूबर को 11 बजे करेंगे घोषणा