Twitter Review: ‘KGF Chapter 2’ ने मचाया गदर, ‘तूफान’ हैं Yash और Sanjay Dutt की भिड़ंत!

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक ‘केजीएफ 2’ ने हिंदी बेल्ट पर लगभग 11 करोड़ से ज्यादा की एडवांस बुकिंग हुई थी।

0
298
KGF Chapter 2
'KGF Chapter 2' ने मचाया गदर

Twitter Review: रॉकिंग स्टार यश (Yash) अभिनीत बहुप्रतीक्षित फिल्म केजीएफ चैप्टर 2 (KGF Chapter 2) आज रिलीज हो गई है। केजीएफ चैप्टर 2 ब्लॉकबस्टर फिल्म केजीएफ चैप्टर 1 का सीक्वल है, जो 2018 में रिलीज हुई थी। फिल्म का निर्देशन प्रशांत नील ने किया है और यह फिल्म होम्बले फिल्म्स बैनर तले विजय किरागंदूर द्वारा निर्मित है। केजीएफ चैप्टर 2 को दुनिया भर में हिंदी, कन्नड़, तमिल, तेलुगु और मलयालम में रिलीज़ किया गया है।

KGF Chapter 2 को लेकर यूजर्स ने दी प्रतिक्रिया

रॉकी भाई की भूमिका में यश को फिर से देखकर फैंस खुश हो गए हैं। फिल्म ने न सिर्फ बॉक्स ऑफिस के रिकॉर्ड तोड़े हैं बल्कि दर्शकों द्वारा इसकी तारीफ भी की जा रही है। ट्विटर पर एक यूजर ने लिखा कि, ‘केजीएफ चैप्टर 2 में आने वाले हफ्तों में दुनिया भर में 1000 का बिजनेस कर लेगी’।

KGF Chapter 2
Yash की ‘KGF Chapter 2’ 

एक अन्य यूजर ने लिखा- ‘केएफजी चैप्टर 2 के अभिनेताओं- यश, संजय दत्त और रवीना टंडन ने बहुत अच्छी एक्टिंग की हैं’। फिल्म का क्रेज लोगों के सिर चढ़ कर बोल रहा हैं। फिल्म में केजीएफ स्टार यश (KGF Star Yash) का इंटेंस लुक और धमाकेदार एक्शन देख फैंस खुशी से फूले नहीं समा रहे हैं।

प्रशांत नील की केजीएफ चैप्टर 2 ने बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कलेक्शन किया है। फिल्म की ऐसी धमाकेदार ओपनिंग देखकर ऐसा लग रहा है कि यह बॉक्स ऑफिस के सभी रिकॉर्ड तोड़ देगी। जैसा कि फिल्म समीक्षक रमेश बाला ने कहा है, केजीएफ चैप्टर 2 हिंदी पहले ही भारत में ऑल-टाइम एडवांस बुकिंग रिकॉर्ड के लिए बाहुबली 2 हिंदी को हरा चुकी है। इस एक्शन-ड्रामा को महामारी के बाद की फिल्म के लिए सबसे बड़ी रिलीज मिली है।

KGF Chapter 2
KGF Chapter 2

KGF Chapter 2 ने पछाड़ा RRR को

आपको तो पता ही होगा कि इन दिनों साउथ फिल्मों का बोल बाला है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक ‘केजीएफ 2’ ने हिंदी बेल्ट पर लगभग 11 करोड़ से ज्यादा की एडवांस बुकिंग हुई थी। इतना ही नहीं फिल्म ने रिलीज से पहले ही 20 करोड़ रुपये एडवांस बुकिंग से कमा लिए हैं। कई ट्रेड एनालिस्ट इस फिल्म की इतनी ताबड़तोड़ कमाई देखकर अंदाजा लगा रहे है कि ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कई फिल्मों को रिकॉर्ड तोड़ने वाली है।

यह भी पढ़ें:

Yash की ‘KGF Chapter 2’ ने एडवांस बुकिंग में तोड़ा RRR का रिकॅार्ड, जानें रिलीज से पहले कितनी कमाई की

‘Bhool Bhulaiyaa 2’ का टीजर आउट, Kartik Aaryan की ये फिल्म कॅामेडी और हॅारर से भरपूर है

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here