Gadar 2 लेकर आ रहे हैं Sunny Deol? 15 अक्तूबर को 11 बजे करेंगे घोषणा

0
638
Gadar 2
फिल्म Gadar 2 की शूटिंग शुरु

हमारा हिंदुस्तान जिंदाबाद था, जिंदाबाद है और जिंदाबाद रहेगा….यह फेमस डायलॉग फिल्म गदर (Gadar) एक प्रेम कथा का है। फिल्म साल 2001 में 15 जून को रिलीज हुई थी। इस फिल्म की एक बार फिर चर्चा हो रही है। सोशल मीडिया पर शोर मचा हुआ है कि इस फिल्म में लीड रोल अदा करने वाले हीरो सनी देओल (Sunny Deol) गदर 2 (Gadar 2) लेकर आने वाले हैं।

Sunny Deol ने ट्वीट कर मचा दिया Gadar

इसे लेकर कोई पुख्ता बयान नहीं दिया गया है। पर सनी के एक ट्वीट के बाद कयास लगाए जा रहे है कि गदर 2 आ सकती है। सनी ने एक ट्वीट किया है जिसमें उन्होंने बताया है कि वह कल 11 बजे बहुत ही जरूरी घोषणा करने वाले हैं। सनी ने इसके साथ ही एक पोस्टर भी शेयर किया है जिसमें लिखा है, The Katha Continues 2..अब यह पोस्टर देखकर फैंस कह रहे हैं कि गदर 2 आने वाली है। खैर इस बात का खुलासा तो सनी देओल कल 11 बजे कर देगें।

सनी ने ट्वीट कर लिखा, “कल कुछ बहुत ही जरूरी घोषणा करने वाला हूं जो कि मेरे दिल के काफी करीब है। कल 11 बजे इस जगह को देखें।”

सनी पाजी की गदर ने साल 2001 में इतन गदर मचाया था कि वह आंधी अभी तक शांत नहीं हुई है। इसके गाने आज भी बहुत मशहूर हैं। नए जमाने के लिए सनी फिर नए अंदाज में लगता है कि गदर लाने वाले हैं।

पाकिस्तान में Sunny Deol हैं बैन

बता दें कि फिल्म भारत – पाकिस्तान के विभाजन पर आधारित है। यह फिल्म पहले पूरी तरह से दोनों देश के विभाजन पर बनी थी लेकिन बवाल होने के बाद इसमें प्रेम कहानी को शामिल किया गया। यह प्रेम कहानी भी लोगों को खूब पसंद आई। इस फिल्म के डयलॉग ने सनी को लोगों की यादों में सदा के लिए बसा दिया है। नल उखाड़ने वाला सीन सबसे शानदारा माना जाता है।

कहा जाता है कि यह फिल्म पंजाब में इतनी हिट हुई थी कि जनता की मांग पर सिनेमा घरों को सुबह 6 बजे ही खोल दिया जाता था। साथ ही इस फिल्म से पाकिस्तान इतना नाराज हुआ कि फिल्म को वहां पर बैन कर दिया और सनी देओल को भी हमेशा के लिए बैन कर दिया।

यह भी पढ़ें:

बॉलीवुड अभिनेत्री Nora Fatehi को ED का समन, मनी लॉन्ड्रिंग केस में आज होगी पूछताछ

Kartik Aaryan और Kriti Sanon की फिल्म ‘शहजादा’ अगले साल 4 नवंबर को होगी रिलीज

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here