अक्सर खबरे सामने आती रहती हैं बॉलीवुड ड्रग्स का अड्डा है। इस मुद्दे को लेकर नारकोटिक्स ब्यूरो तेजी से काम कर रह हैं। लोगों को गिरफ्तार भी किया गया है। इस बीच मुंबई के पांच सितारा होटल से बड़ी खबर सामने आई है। टीवी और फिल्मों में बड़े छोटे रोल करने वाली एक्ट्रेस नायरा नेहल को एनसीबी ने ड्रग्स लेते हुए रंगे हाथों पकड़ लिया।

एक्ट्रेस नायरा नेहल अपने जन्मदिन के मौके पर मुंबई के सातांक्रूज स्थित एक पांच सितारा होटल में दोस्तों संग ड्रग्स पार्टी कर रही थी। पुलिस को भनक लगते ही एक्ट्रेस को गिरफ्तार कर लिया है।

Nayra

रात को करीब तीन बजे आलीशान होटल में नायरा अपने दोस्तों के साथ ड्रग्स दावत का लुत्फ उठा रही थी। अचानक पुलिस ने छापेमारी के जरिए एक्ट्रेस को गिरफ्तार कर लिया। बता दें कि नायरा कई तेलगु फिल्मों में भी नजर आचुकी हैं।

सातांक्रूज पुलिस ने अभिनेत्री के खिलाफ NDPS एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है। बता दें कि नेहल और उनके दोस्त को यहां पर रंगे हाथों ड्रग्स लेते पकड़ा गया है।

सबूत के साथ साताक्रूज पुलसि ने सोमवार को दोनों को कोर्ट में पेश किया जिसके बाद दोस्तों संग उन्हें बेल पर रिहा कर दिया गया है। पुलिस मामले की छीनबीन कर रही है।

बता दें कि नेहल कुछ तेलुगू फिल्मों का भी हिस्सा रह चुकी हैं। हालांकि ड्रग्स के साथ रंगे हाथों पकड़ी जाने के बाद उनके करियर पर चोट पड़ सकती है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here