उत्तर प्रदेश में जिला पंचायत चुनाव की घोषणा हो चुकी है। राजनीतिक पार्टियां अपने टीम के खिलाड़ियों को सही ढंग से खेल सिखा रही हैं। साथ ही दूसरे टीम के खिलाड़ी को अपने टीम में लाने की कोशिश भी जारी है। इस बीच मुरादाबाद से समाजवादी पार्टी के सांसद डॉ.एसटी हसन और जिला पंचायत सदस्य डॉ. रिजवान के साथ बातचीत का एक ऑडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

वायरल ऑडियो के अनुसार एसटी हसन जिला पंचायत सदस्य से कह रहे हैं कि सपा भी 20 लाख दे रही थी फिर भी तुम बीजेपी में क्यों चले गए?  इतना ही नहीं सांसद जिला पंचायत सदस्य को अपने पाले में वापस लाने के लिए उसे मुसलमान होने की दुहाई दे रहे हैं तो साथ ही यह भी कह रहे हैं कि कैसे मस्जिद को शहीद करने वालों को वोट दोगे।

बता दें कि मुरादाबदा जिला पंचायत अध्यक्ष के लिए सपा की तरफ से अमरीन जहां खड़ी हैं वहीं भारतीय जनता पार्टी की तरफ से शैफाली सिंह मैंदान में हैं। ऐसे में दोनों ही पार्टियां एक दूसरे के सदस्यों को अपने खेमे में लाने की कवायद में जुटे हैं। सपा सांसद एसटी हसन के करीबी जिला पंचायत सदस्य डॉ. रिजवान बीजेपी खेमे के साथ खड़े हो गए हैं।

बता दें ऑडियों में जिला पंचायत सदस्य डॉ. रिजवान मुरादाबाद सांसद एसटी हसन से कह रहे हैं कि डॉक्टर साहब वो (सपा वाले) 10 दे रहे थे, अब उन्होंने बढ़ाकर 20 किया होगा। इस पर सांसद एसटी हसन कहते हैं कि तुम्हें क्या लगता है बीजेपी वाले 30-35 दे देंगे। वो भी 20 से ज्यादा बिल्कुल नहीं देंगे। ऐसे में सपा के 20 क्या बुरे थे। सपा वाले जब तुम्हारे घर 20 लेकर पहुंचे थे, तब तो तुमने उनसे यह कह दिया कि डॉक्टर साहब (सांसद) को दे दो, वही मेरे मालिक हैं। इसके बाद तुम बीजेपी के साथ हो गए।

ऑडियो में सांसद एसटी हसन कह रहे हैं कि तुम सपा के टिकट पर चुनाव लड़े हो। मुसलमानों ने तुम्हें इसलिए वोट दिया था कि तुम उस पार्टी को वोट दो जो मुसलमानों की मस्जिदों को शहीद कर रही है, जो देश में मुसलमानों की पहचान मिटाने पर तुली है। इतना ही नहीं सांसद कह रहे हैं कि तुम्हें नेता मैंने बनाया, समाजवादी पार्टी के चलते तुम जीते हो और अब तुम बिक गए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here