इस फिल्म में एक नहीं बल्कि 10 हसीनाओं संग नजर आएंगे Salman Khan

No Entry Sequel में सलमान खान के साथ अनिल कपूर (Anil Kapoor) और फरदीन खान लीड रोल में होंगे। इन तीनों एक्टर्स के लिए कई एक्ट्रेसेस को कास्ट किया जाएगा।

0
256
Salman Khan
इस फिल्म में एक नहीं बल्कि 10 हसीनाओं संग नजर आएंगे Salman Khan

No Entry Sequel: बॅालीवुड अभिनेता सलमान खान (Salman Khan) इन दिनों सुर्खियों में बने हुए हैं। वहीं इस बीच खबर आई है कि सलमान जल्द ही साल 2005 में आई फिल्म ‘नो एंट्री’ (No Entry) के सीक्वल में नजर आएंगे। इस खबर को सुनने के बाद फैंस की खुशी का ठिकाना नही हैं। सलमान ने बताया कि बहुत जल्द वो इसकी शूटिंग शुरू करेंगे। दरअसल इस फिल्म के सीक्वल की तैयारी 6 सालों से चल रही है।

Salman Khan 10 हसीनाओं के साथ आएंगे नजर

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक No Entry Sequel में सलमान खान के साथ अनिल कपूर (Anil Kapoor) और फरदीन खान लीड रोल में होंगे। इन तीनों एक्टर्स के लिए कई एक्ट्रेसेस को कास्ट किया जाएगा। वहीं एक मजेदार खबर ये है कि फिल्म में सलमान खान एक नहीं बल्कि 10 हीरोइन के साथ नजर आएंगे। रिपोर्ट अनुसार फिल्म में सलमान, अनिल और फरदीन का ट्रिपल रोल होगा इसके लिए ‘नो एंट्री सीक्वल’ में 10 हीरोइनों को जगह मिलेगी। सलमान खान के साथ कई बॉलीवुड अभिनेत्रियां नजर आने वाली हैं। हालांकि अभी तक हसीनाओं के नाम फाइनल नहीं हुए है।

Salman Khan
Happy Birthday Salman Khan

Salman Khan के साथ एक बार फिर नजर आएंगी डेजी शा

कुछ दिनों पहले कृति सेनॉन, दिशा पटानी, पूजा हेगड़े, रश्मिका मंदाना, कियारा आडवाणी, वाणी कपूर, मौनी रॉय, कृति खरबंदा, इलियाना डिक्रूज जैसी 9 हिरोइनों का नाम सामने आया था।सूत्रों के मुताबिक नो एंट्री के लिए अभिनेत्री डेजी शाह का नाम कंफर्म हो चुका है। इसके अलावा फिल्म की पुरानी एक्ट्रेस में बिपाशा बसु, सेलिना जेटली और लारा दत्ता कन्फर्म हो चुकी हैं। बता दें कि फिल्म में डेजी का कैमियो रोल होगा गौरतलब है कि ‘नो एंट्री में एंट्री’ चौथी फिल्म होंगी जिसमे सलमान खान और डेजी शाह साथ-साथ नजर आएंगे। इससे पहले फिल्म ‘तेरे नाम’, ‘जय हो’ और रेस 3′ में वह सलमान के साथ नजर आई थी।

Salman Khan

इस बीच सलमान खान के वर्क फ्रंट की बात करें तो इन दिनों एक्टर अपने कई अपकमिंग फिल्मों जैसे ‘टाइगर 3’ ‘कभी ईद कभी दिवाली’ की शूटिंग में बिजी हैं। आखिर में बता दें कि फैंस को सलमान खान की फिल्म ‘ ‘नो एंट्री में एंट्री’ (No Entry Mein Entry) का बेसब्री से इंतजार है।

यह भी पढ़ें:

Salman Khan की ‘भाईजान’ में हुई Palak Tiwari की एंट्री, निभाएंगी ये किरदार

Nain Ta Heere Song: ‘Jug Jugg Jeeyo’ का नया गाना रिलीज, स्कूल-टाइम रोमांस को दिखाता है वरुण और कियारा ये ट्रैक

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here