लॉस एंजेलिस में Swara Bhasker का सामान लेकर भागा कैब ड्राइवर, एक्ट्रेस ने ट्वीट कर मांगी मदद

एक्ट्रेस स्वरा भास्कर ने लॉस एंजेलिस में किराने का कुछ सामान खरीदा था जिसे उबर ड्राइवर लेकर भाग गया। स्वरा ने ट्वीट कर इस बात की जानकारी दीं।

0
292
Swara Bhasker
लॉस एंजेलिस में Swara Bhasker का सामान लेकर भागा कैब ड्राइवर

Swara Bhasker: अभिनेत्री Swara Bhasker का लॉस एंजेलिस में सामान चोरी हो गया है। स्वरा ने ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी साथ ही Uber सपोर्ट से मदद भी मांगी हैं। दरअसल स्वरा भास्कर इन दिनों लॅास एंजेलिस में है। लॉस एंजेलिस में उन्होंने किराने का कुछ सामान खरीदा था जिसे उबर ड्राइवर लेकर भाग गया। सोशल मीडिया पर यूजर्स स्वरा भास्कर का मजाक उड़ा रहे हैं।

Swara Bhasker
Swara Bhasker

Swara Bhasker ने ट्वीट कर मांगी मदद

स्वरा भास्कर ने लिखा- आपका एक ड्राइवर मेरा सारा किराने का सामान अपनी कार में लेकर भाग गया। ऐसा लगता है कि आपके एप पर इसे रिपोर्ट करने का कोई तरीका नहीं है – यह कोई खोई हुई वस्तु नहीं है! उसने मेरा सामान चोरी किया है। क्या मुझे अपना सामान वापस मिल सकता है? इस ट्वीट के बाद एक यूजर ने लिखा है- उबर, आप इनपर भरोसा मत करना, ये फ्री के सामान के लिए ऐसा कुछ कर सकती है।

गौरतलब है कि विवेक अग्निहोत्री द्वारा निर्देशित फिल्म द कश्मीर फाइल्स देश भर में छाई हुई है, लेकिन अब इस फिल्म को लोग सियासत का रंग देने लगे हैं। एक्ट्रेस स्वरा भास्कर (Swara Bhaskar) ने ट्विटर पर द कश्मीरी फाइल्स का नाम लिए बिना ही कुछ ऐसा लिख दिया था कि लोगों ने उनका विरोध करना शुरू कर दिया। बता दें कि स्वरा अक्सर अपने विवादित बयानों से ट्रोल होती रहती हैं।

Swara Bhaskar

हालांकि, इस बार एक्ट्रेस ने अपने ट्वीट में किसी का नाम नहीं लिया, लेकिन लोग उनके ट्वीट को द कश्मीर फाइल्स पर किए गए बयान से ही जोड़कर देख रहे हैं। स्वरा ने ट्वीट कर कहा था कि ‘अगर आप चाहते हैं कि लोग आपको सफलता के लिए बधाई दे, तो पहले बीते 5 साल में उनके सिर पर बैठकर कचरा तो मत फैलाइए।’ स्वरा का यह ट्वीट सामने आते ही लोगों ने उन्हें आड़े हाथों लेना शुरू कर दिया है। वहीं अब इस ट्वीट पर भी यूजर्स तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं।

संबंधित खबरें:

The Kashmir Files का नाम लिए बिना Swara Bhaskar ने किया ट्वीट, लोगों द्वारा जमकर किया जा रहा है ट्रोल

Happy B’day Emraan Hashmi: इमरान हाशमी ने असिस्टेंट डायरेक्टर बनकर की थी अपने करियर की शुरूआत, जानिए कैसे बने थे ‘सीरियल किसर’?

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here