सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की हत्या के मामले में सनसनीखेज खुलासा! पुलिस के हाथ लगा ये नया CCTV Footage

0
83

Sukhdev Singh Gogamedi Murder: राजस्थान की राजधानी जयपुर में करणी सेना के अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी हत्याकांड में पुलिस को एक अहम सीसीटीवी हाथ लगा है। हिसार रेलवे स्टेशन से सामने आए इस फुटेज में दोनों शूटर्स नितिन फौजी और मकराना निवासी रोहित राठौड़ नजर आ रहे हैं। एक शूटर शॉल ओढ़े हुए दिखाई दे रहा है तो वहीं, दूसरा शूटर ने काले रंग का ट्रैक सूट पहन रखा है।

सूत्रों के मुताबिक शूटर्स रेवाड़ी से हिसार गए, जहां उन्हें एक अन्य साथी मिला, जिसकी पहचान उधम सिंह के रूप में हुई। सूत्रों ने बताया कि उधम सिंह को उन्हें हिमाचल के कुल्लू ले जाने और उनके लिए रहने की जगह की व्यवस्था करने का काम सौंपा गया था।

सूत्रों के मुताबिक, हत्या की वारदात को अंजाम देने के बाद शूटर्स ने हथियारों को छुपा दिया, जिससे भागते समय ट्रेन या बस में चेकिंग के समय न पकड़े जा सकें। रविवार को दोनों हमलावरों को राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली की अपराध शाखा कार्यालय में लाया गया था। दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच ने राजस्थान पुलिस के साथ संयुक्त ऑपरेशन में चंडीगढ़ से दो आरोपियों समेत तीन लोगों को हिरासत में लिया था। बता दें, इससे पहले जयपुर पुलिस ने 9 दिसंबर को गोगामेड़ी की हत्या के मामले में हरियाणा के महेंद्रगढ़ निवासी रामवीर सिंह को गिरफ्तार किया था।

जयपुर में राजस्थान भाजपा के अध्यक्ष सी.पी. जोशी ने कहा कि “सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की हत्या ने सभी को स्तब्ध किया है। इसकी जानकारी आते ही मैंने राज्यपाल, मुख्य सचिव, डीजीपी सहित सभी अधिकारियों से बात की। राजस्थान में अब अपराध और अपराधियों का कोई स्थान नहीं होगा। मैं सारी एजेंसियों का धन्यवाद देता हूं कि उन्होंने तत्काल कार्रवाई करते हुए अपराधियों को गिरफ्तार किया है।”

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here