Sidhu Moose Wala Murder Case: अमृतसर की अदालत में गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई की पेशी, 6 जुलाई तक पुलिस रिमांड पर भेजा गया

बता दें कि आरोपी गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के पिता ने सुप्रीम कोर्ट में याचिका दाखिल की है। याचिका में लॉरेंस के पिता ने कहा है कि पंजाब के मानसा कोर्ट में उनके बेटे को वकील नहीं मिल रहा है।

0
260
Lawrence Bishnoi
Lawrence Bishnoi

Sidhu Moose Wala Murder Case: गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई को आज, 28 जून को सिद्धू मुसेवाला की हत्या के मामले में अमृतसर कोर्ट में पेशी के लिए लाया गया। सिद्धू मूसेवाला की हत्या मामले में सोमवार 27 जून को लॉरेंस बिश्नोई की पुलिस रिमांड खत्म हो गई है। अमृतसर एसीपी, पलविंदर सिंह ने बताया कि गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई को 6 जुलाई तक पुलिस रिमांड पर भेजा गया है।

जानकारी अनुसार हत्या की जांच कर रहे विशेष जांच दल (एसआईटी) ने बताया है कि जांच में लॉरेंस बिश्नोई ने कबूल किया कि विक्की मिद्दुखेड़ा की हत्या का बदला लेने के लिए पिछले साल अगस्त में सिद्धू मुसेवाला को मारने की योजना बनाई गई थी। लॉरेंस को अमृतसर की अदालत में आज पेश कर रिमांड की मांग की जाने वाली थी। जिसके बाद अब गैंगस्टर को 6 जुलाई तक रिमांड पर भेजा गया है। पेशी को लेकर कोर्ट के बाहर पुलिस ने कड़ी सुरक्षा का इंतजाम किया गया था।

Sidhu Moose Wala Murder Case: गैंगस्टर के पिता ने कहा- कोई भी वकील लॉरेंस का केस लड़ने को तैयार नहीं

वहीं बता दें कि आरोपी गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के पिता ने सुप्रीम कोर्ट में याचिका दाखिल की है। याचिका में लॉरेंस के पिता ने कहा है कि पंजाब के मानसा कोर्ट में उनके बेटे को वकील नहीं मिल रहा है। जानकारी अनुसार लॉरेंस के लिए किसी भी वकील ने खड़ा होने से मना कर दिया है। अब लॉरेंस के पिता की याचिका पर सुप्रीम कोर्ट में 11 जुलाई को सुनवाई होगी। इतना ही नहीं लॉरेंस के पिता ने याचिका में कहा कि सुप्रीम कोर्ट का पुराना आदेश है कि बिश्नोई को पंजाब न ले जाया जाए। इसके बावजूद बिश्नोई को पंजाब ले जाया गया है। इस पर जल्द से जल्द सुनवाई हो।

Sidhu Moose wala Murder Case
Sidhu Moose wala Murder Case

बता दें कि पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की 29 मई को दिनदहाड़े कुछ लोगों ने गोली मार कर हत्या कर दी। हमले में मूसेवाला को कई गोलियां लगी थीं, बाद में अस्पताल में मूसेवाला ने दम तोड़ दिया था। यह घटना पंजाब पुलिस विभाग द्वारा सिद्धू मूसेवाला सहित 424 लोगों की सुरक्षा हटाने के एक दिन बाद हुई थी। सिद्धू मूसेवाला के हत्या के बाद से ही पुलिस एक्शन मोड में है। लगातार गिरफ्तारियां की जा रही है।

संबंधित खबरें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here