Mumbai Building Collapse: कुर्ला में चार मंजिला इमारत गिरी,13 लोग निकाले 1 की मौत, बचाव कार्य जारी

Mumbai Building Collapse: BMC के एक अधिकारी ने बताया कि अब तक 8 लोगों का रेस्क्यू कर लिया गया है, इनकी हालत स्थिर है। अभी भी बचाव कार्य जारी है।

0
167
Mumbai Building Collapse
Mumbai Building Collapse

Mumbai Building Collapse: मुंबई के कुर्ला स्थित नाइक नगर इलाके में सोमवार देर रात एक चार मंजिला इमारत गिर गई। इमारत के मलबे में अभी भी 20 से 25 लोगों के दबे होने की आशंका है। रेस्क्यू के लिए दमकल विभाग की टीम और पुलिस देर रात से ही मौजूद है।BMC के एक अधिकारी ने बताया कि अब तक13 लोगों का रेस्क्यू कर लिया गया है, इनकी हालत स्थिर है। जबकि 1 व्‍यक्ति की मौत हो गई है। बिल्डिंग में 5 लोगों के फंसे होने की आशंका है।इस बीच दमकल और एनडीआरएफ की ओर से बचाव कार्य जारी है।

इस दौरान मौके पर पहुंचे महाराष्ट्र के मंत्री आदित्य ठाकरे ने कहा कि बिल्डिंग खाली करने के लिए नोटिस जारी किया गया था, लेकिन लोगों ने खाली नहीं की। वे जर्जर बिल्डिंग में रह रहे थे। उन्होंने कहा सभी को बचाना हमारी प्राथमिकता है। उन्होंने कहा कि जब भी बीएमसी नोटिस जारी करे तो बिल्डिंग को खाली कर दें।

https://www.instagram.com/p/CfVatTmBQXv/?utm_source=ig_web_copy_link

building Collapse 2
Mumbai Building Collapse.
Mumbai Building Collapse

Mumbai Building Collapse: शहर की जर्जर इमारतों को भेजा गया है नोटिस

बीएमसी के अधिकारी ने बताया कि विभाग पूरी तरह से मुस्‍तैद रहता है।शहर की जर्जर इमारतों का सर्वे करने के बाद उनके मालिकों को नोटिस भी भेजा जाता है। चेतावनी दी जाती है कि जल्‍द से जल्‍द भवन को खाली करवाया जाए।

संबंधित खबरें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here