शनिवार की सुबह आगरा में हुए दो धमाके के साथ शुरू हुई है. पहला आगरा कैंट रेलवे स्टेशन प्लेटफार्म नंबर 5 के पास हुआ और दूसरा स्टेशन के पास एक मकान की छत पर हुआ.

इन धमाकों के बाद बाद आगरा में हडकंप और अफरा-तफरी का माहौल बना हुआ है, रेलवे और पुलिस अधिकारियों की एक टीम घटनास्थल पर पहुँच कर जाँच में जुट गई हैं. मिली जानकारी के मुताबिक रेलवे ट्रैक पर धमकी भरी एक चिट्ठी भी मिली है. चिट्ठी में क्या लिखा गया है ये अभी बाहर नहीं आया है लेकिन आपको बता दें बीते 24 घंटो में दूसरी बार हमले की धमकी मिली है, इससे पहले ताजमहल को उड़ाने की धमकी मिल चुकी है.

कुछ समय पहले खबर आई थी कि विश्वभर में मशहूर और सात अजूबों में से एक ताजमहल अब आतंकी संगठन ISIS के निशाने पर है, खुफिया सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक आतंकियों का अगला टारगेट ताजमहल हो सकता है. उस धमकी के बाद आगरा में ही हुए इन धमाके ने आतंकियों के मंसूबों को साफ कर दिया है.

आपको बता दें बीते कई दिनों से आतंकी रेलवे को टारगेट कर आतंकी गतिविधियों को अंजाम दे रहे हैं, इससे पहले कानपूर के पुखराया में हुआ रेल हादसा और हाल ही में भोपाल-उज्जैन एक्सप्रेस ट्रेन में धमाका भी आतंकियों के निशाने पर था. जिसमे वह ज्यादा से ज्यादा लोगों को नुकसान पहुँचाना चाहते थे.

बता दें आज हुए इन धमकों के बाद आगरा वह अन्य स्थानों पर पुलिस हाई अलर्ट पर है और हर तरह की गतिविधियों पर नजर रखी जा रह है. जिससे आतंकी फिर किसी तरह की आतंकी घटना को अंजाम न दे सके.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here