साल 2017 की मोस्ट अवेटिड फिल्मों में तापसी पन्नू की फिल्म ‘नाम शबाना’ भी शामिल है। फिल्म का पहला ट्रेलर रिलीज होने के बाद दूसरा ट्रेलर भी रिलीज हो गया है। पहला ट्रेलर जितना मजेदार और धाकड़ था, दूसरा ट्रेलर भी कुछ वैसा ही है। ट्रेलर में तापसी काफी तेज-तर्रार और पावरफुल लग रही हैं। धमाकेदार ट्रेलर देख कर तो लग रहा है फिल्म धूम मचाने वाली है।NAAM SHABANA

नाम शबाना, 2015 में आई फिल्म बेबी का प्रीक्वल है, जिसमें शबाना से बेबी बनने तक का सफर दिखाया जाएगा। फिल्म बेबी में तापसी का किरदार काफी छोटा था, लेकिन फिल्म में उनका एक्शन रोल सबको बहुत पसंद आया था। नाम शबाना में उसी किरदार को आगे बढ़ाया गया है। फिल्म में तापसी ताबड़बोड़ एक्शन करती दिखाई देंगी। फिल्म में अक्षय कुमार की भी जोरदार एंट्री होगी। अक्षय कुमार ने अपने ट्विटर पर भी फिल्म का ट्रेलर शेयर किया और साथ ही लिखा कि अगर आप जानना चाहते हैं फिल्म नाम शबाना टीम बेबी का हिस्सा कैसे बनी तो नाम शबाना का ट्रेलर जरुर देखिए।

फिल्म की बात करें तो तापसी और अक्षय दोनों एक सीक्रेट एजेंसी के लिए काम करते हैं और दोनों जासूस की भूमिका में दिखाई देंगे। फिल्म में किए गए सारे स्टंट तापसी ने खुद किए हैं। फिल्म को शिवम नायर ने निर्देशित किया है। नीरज पांडे के प्रोडक्शन में बनी यह फिल्म 31 मार्च को रिलीज होगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here