Amitabh Bachchan की फिल्म jhund का नया गाना ‘Lafda Zala’ रिलीज

0
283
Amitabh Bachchan
Amitabh Bachchan की फिल्म jhund का नया गाना 'Lafda Zala' रिलीज

बॅालीवुड अभिनेता अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म झुंड (jhund)  को लेकर सुर्खियों में बने हुए है। हाल ही में फिल्म का नया दूसरा गाना लफडा झाला (Lafda Zala ) रिलीज हो चुका है। सॉन्ग ने रिलीज होते ही धमाल मचा दिया है। सॅान्ग आउट होने के बाद फैंस इस फिल्म के रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। सॉन्ग का म्यूजिक अजय-अतुल की हिट जोडी ने तैयार किया है। इस गाने के बोल अमिताभ भट्टाचार्य ने लिखे हैं।

Amitabh Bachchan
Amitabh Bachchan

Amitabh Bachchan ने गाने में मचाया धमाल

इस गाने को अभिनेता अमिताभ बच्चन ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। पोस्ट शेयर करते हुए उन्होंने लिखा-“इनकी करतूतों पे कभी नहीं लगता ताला, कोशिश करोंगे तो समझ लेना लफडा झाला”। बता दें कि अमिताभ ने इससे पहले झुंड (jhund) के रिलीज डेट की घोषणा की थी जिसे सुनकर फैंस काफी खुश हो गए हैं। इस फिल्म के निर्दशक नागराज मंजुले है। यह फिल्म 4 मार्च, 2022 के दिन सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

दरअसल इस फिल्म को पिछले साल ही रिलीज किया जाना था। लेकिन कोरोना के कारण फिल्म के रिलीज डेट को टाल दिया गया था अमिताभ बच्चन की ‘झुंड’ एक स्पोर्ट्स ड्रामा है, जो कि विजय बरसे के जीवन पर आधारित है। आपको बता दें कि विजय एनजीओ स्लम सॉकर के संस्थापक हैं। जिन्होंने सॉकर जैसे स्पोर्ट को एक ऐसे लेवल पर ले जाने का काम किया है।

https://www.instagram.com/p/CaJ4tR8B-pR/

अमिताभ बच्चन ने अपनी इस फिल्म की घोषणा करते हुए ट्वीटर पर लिखा था- ‘इस टोली से मुकाबला करने के लिए रहो तैयार! हमारी टीम आ रही है। झुंड 4 मार्च 2022 को आपके नजदीकी सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है।’ अमिताभ के वर्कफ्रंट की बात करे तो लेकिन झुंड के अलावा भी बिग बी के पास कई फल्में हैं। जैसे कि वह ‘ब्रह्मास्त्र’ में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के साथ नजर आने वाले हैं। जो कि अयान मुखर्जी द्वारा निर्देशित है और 9 सितंबर, 2022 को रिलीज होने वाली है।

संबंधित खबरें:

Amitabh Bachchan की फिल्म ‘झुंड’ इस दिन सिनेमाघरों में होगी रिलीज, हाथ में फुटबॉल लिए नजर आए बिग बी

Amitabh Bachchan और Prabhas एक साथ फिल्म में आएंगे नजर

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here