Kanjhawala Case: सामने आई पीड़िता अंजलि की पोस्टमार्टम रिपोर्ट, रेप की पुष्टि नहीं

0
93
Kanjhawala Case
Kanjhawala Case

Kanjhawala Case: राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के सुल्तानपुरी में हुए सड़क हादसे के मामले में अंजलि की पोस्ट मार्टम रिपोर्ट आ गई है। आए दिन इस मामले में नए खुलासे हो रहे हैं। सूत्रों के मुताबिक, रिपोर्ट में रेप की पुष्टि नहीं है। वहीं पुलिस अंजलि की दोस्त और पार्टी में मौजूद अन्य लोगों से पूछताछ कर रही है। पुलिस ने अंजलि की दोस्त का बयान दर्ज कर लिया है। इतना ही नहीं, पुलिस सूत्रों के मुताबिक होटल के पास से कुछ लोगों को गिरफ्तार भी किया गया है। अपराधी दीपक खन्ना और अमित खन्ना अपने दोस्त आशुतोष से कार ले गए थे। पांचों अपराधी इसी कार से मुरथल में एक पार्टी में गए थे। कार आशुतोष के साले की थी।

download 2023 01 03T154630.156 1
Kanjhawala Case

Kanjhawala Case: इनसाइड स्टोरी

दीपक ने पुलिस को बताया कि कार वह चला रहा था। उनके बगल में मनोज मित्तल बैठे थे। अन्य तीन अपराधी मिथुन, कृष्णा और अमित पिछली सीट पर बैठे थे। कृष्णा विहार में कार की स्कूटी से टक्कर हो गई। स्कूटी पर सवार युवती नीचे गिर गई, जिसके बाद वे वहां से भाग गए। अपराधियों के मुताबिक कंझावला में कार रोकी तो देखा कि उसमें लाश फंसी हुई है। इसके बाद वे डर गए और शव को सड़क पर छोड़कर भाग गए। इसके बाद वे आशुतोष के घर पर कार खड़ी कर फरार हो गए।

फॉरेंसिक टीम की मदद ले रही है पुलिस

इस मामले में पुलिस फॉरेंसिक और कानूनी टीमों की मदद ले रही है। कई टीमों का गठन किया गया है, जो जांच कर सबूत जुटा रही हैं। सीसीटीवी भी जुटाए जा रहे हैं। पुलिस ने पीड़ित परिवार को आश्वासन दिया है कि मामले की जांच तेजी से की जा रही है और किसी भी दोषी को बख्शा नहीं जाएगा, सभी के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी। पुलिस के मुताबिक, फोरेंसिक टीम को कार के नीचे खून के नमूने मिले हैं।

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here