कंझावला केस में बड़ा खुलासा, अंजलि के साथ स्कूटी पर मौजूद थी एक और लड़की

0
148
Kanjhawala Case
Kanjhawala Case

Kanjhawala Death Case: दिल्ली के सुल्तानपुरी के कंझावला इलाके में हुए सड़क हादसे में बड़ा खुलासा हुआ है। पुलिस ने जांच में यह खुलासा किया है कि स्कूटी पर अंजलि सिंह से साथ एक और लड़की मौजूद थी। जिस वक्त हादसा हुआ उस समय अंजलि के साथ वो लड़की भी मौजूद थी। बताया जा रहा है कि पुलिस ने लड़की की पहचान कर ली है और उसका बयान दर्ज किया है। गौरतलब है कि दिल्ली पुलिस ने जांच के दौरान जब मृतका का रूट ट्रेस किया तब उन्हें पता चला कि अंजलि के साथ पीछे स्कूटी पर एक और लड़की बैठी हुई थी।

जिस वक्त हादसा हुआ उसमें अंजलि की सहेली को भी चोटें आई। हालांकि, उसे चोट कम लगी थी इसलिए वह घटनास्थल से ही वह अपने घर चली गई। मगर अंजलि का पैर गाड़ी के एक्सेल में फंस गया, जिसके बाद वह कार के साथ दूर तक घसीटती चली गई। आरोपी अंजलि को 13 किलोमीटर तक घसीटते रहे। पुलिस ने मृतका की सहेली का पता लगाकर उसका बयान दर्ज कर लिया है। वहीं आज दोपहर 12 बजे के करीब दिल्ली पुलिस केस को लेकर प्रेस कॉन्फ्रेंसिंग करेगी।

Kanjhawala Death Case:
Kanjhawala death case

दिल्ली की सड़कों पर हुई ये दर्दनाक घटना ने दिल्ली पुलिस के खिलाफ कई सवाल खड़े किए हैं। लगातार मृतका का परिवार पुलिस की कार्रवाई पर सवाल उठा रहा है। मामले की गंभीरता को देखते हुए गृह मंत्री अमित शाह ने यह केस स्पेशल कमिश्नर शालिनी सिंह को दे दिया है। गौरतलब है कि देर रात शालिनी सिंह कंझावला स्पॉट पर गई थी और निरक्षण किया।

Kanjhawala Death Case: 1 जनवरी को मिला था अंजलि का नग्न शव

दिल्ली के कंझावला में रविवार की सुबह 20 वर्षीय युवती का नग्न अवस्था में सड़क पर शव मिला। शव के कई हिस्से क्षत-विक्षत हो चुके थे। मामले की सूचना मिलते हुए पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू की तो पाया की कार सवार 5 लोगों ने युवती को टक्कर मारी और फिर सड़क पर उसे काफी दूर तक घसीटते रहे, जिसके बाद उसकी मौत हो गई।

पुलिस की जांच में अब तक ये बात सामने आई है कि युवती को टक्कर मारने वाले सभी आरोपी नशे की हालत में थे। मौका था नए साल का इसलिए वह कार के भीतर पार्टी कर रहे थे। तेज आवाज में गाने बजाएं जा रहे थे और शराब पी रहे थे। आरोपियों का कहना है कि उन्हें पता नहीं चला कि उनकी कार में लड़की का शव फंसा हुआ है।

Kanjhawala Death Case:

Kanjhawala Death Case: पुलिस की कार्रवाई पर उठे सवाल

गौरतलब है कि इस मामले में दिल्ली पुलिस ने लापरवाही की है। दिल्ली पुलिस पर परिवार वालों ने कई सवाल उठाए हैं। परिजनों का आरोप है कि पुलिस आरोपियों का बचाव कर रही है और मामले की गंभीरता से जांच नहीं की जा रही। वहीं, हादसे के चश्मदीदों ने भी पुलिस पर लापरवाही का इल्जाम लगाया है।

संबंधित खबरें:

सड़क पर बुरी तरह लड़की को घसीटती रही कार, दिल्ली हादसे का नया CCTV वीडियो आया सामने

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here