IND vs SL T20 Series: भारत-श्रीलंका के बीच टी20 सीरीज का पहला मैच; जानें कब-कहां फ्री में देख पाएंगे लाइव?

0
170
IND vs SL T20 Series
IND vs SL T20 Series

IND vs SL T20 Series: टी20 सीरीज का पहला मैच आज 3 जनवरी को श्रीलंका और टीम इंडिया (SL vs IND) के बीच खेला जाएगा। मैच मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में होने वाला है जो भारतीय समयानुसार शाम 7 बजे से शुरू होगा। यानी मैच में टॉस शाम 6:30 बजे होगा। बता दें कि 5 जनवरी को दूसरा टी20 पुणे में होगा। साथ ही तीसरा टी20 7 जनवरी को राजकोट में खेला जाएगा। सभी मैच शाम 7 बजे खेले जाएंगे।

भारतीय टी20 सीरीज की कप्तानी इस बार हार्दिक पांड्या के हाथ में है। वहीं श्रीलंकाई टीम की कमान दासुन शनाका के पास है। इस मैच में पांड्या के सामने एक बड़ी समस्या है। टीम इंडिया के स्टार प्लेयर विराट कोहली, रोहित शर्मा और केएल राहुल मैच नहीं खेल रहे हैं। तीनों बड़े खिलाड़ियों को आराम दिया गया है। इसके साथ ही पांड्या के सामने एक और बड़ी चुनौती है कि विकेटकीपर के तौर पर किसे मौके देंगे। विकेटकीपर के तौर पर इशान किशन, ऋतुराज गायकवाड़ और संजू सैमसन का नाम है। इनमें से किसी एक को ही मौका दिया जाएगा। तीनों ही बेहतरीन बल्लेबाज और विकेटकीपर है। बता दें कि श्रीलंका टीम टी20 के बाद वनडे सीरीज भी खेलेगी, जिसमें टीम इंडिया की कप्तानी रोहित शर्मा ही करेंगे।

IND vs SL T20 Series: टी20 सीरीज के लिए इंडिया की टीम

हार्दिक पांड्या (कप्तान), सूर्यकुमार यादव (उपकप्तान), ईशान किशन, ऋतुराज गायकवाड़, शुभमन गिल, दीपक हुड्डा, राहुल त्रिपाठी, संजू सैमसन, वाशिंगटन सुंदर, युजवेंद्र चहल, अक्षर पटेल, अर्शदीप सिंह, उमरान मलिक, शिवम मावी और मुकेश कुमार।

कहां देख पाएंगे मैच?

भारत-श्रीलंका के बीच खेला जाने वाला पहला टी20 सीरीज डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर लाइव किया जाएगा। इसके साथ ही आप स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क पर भी मैच का सीधा प्रसारण देख पाएंगे। अगर आप स्टार स्पोर्ट्स पर मैच नहीं देख पा रहे हैं तो जियो, एयरटेल और VI रिचार्ज प्लान के जरिए भी आप मैच लाइव देख सकते हैं।

संबंधित खबरें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here