सेकंड प्राइज मिलने से गुस्‍साए बांग्‍लादेशी बॉडीबिल्‍डर Zahid Hassan Suvo, इनाम मिलने के बाद कुछ ऐसा कर डाला काम, वीडियो viral

Zahid Hassan Suvo: गुस्‍साए शुवो ने इनाम में मिले जूसर मिक्सर के बॉक्स को किक मारकर दूर फेंक दिया।यह देख मौजूद प्रशंसक और अधिकार सन्न रह गए।उनकी इस हरकत पर अब बॉडीबिल्डर पर आजीवन बैन लगा दिया गया है।

0
162
Zahid Hassan Suvo in news
Zahid Hassan Suvo

Zahid Hassan Suvo: बांग्लादेश में आयोजित नेशनल बॉडीबिल्डिंग चैंपियनशिप के दौरान उस समय हड़कंप मच गया, जब अच्‍छी खासी चैंपियनशिप कुश्‍ती का मैदान बन गई। दरअसल बांग्‍लादेश के टॉप बॉडी बिल्‍डर जाहिद हसन शुवो को इस प्रतियोगिता में सेकंड प्राइज मिला,लेकिन वे सिल्‍वर मेडल जीतने से बेहद निराश थे।जानकारी के अनुसार वे आयोजकों से माइक मांग रहे थे, ताकि कुछ कह सकें।

इसी दौरान मंच पर ही एक व्यक्ति उन्हें कुछ कहता है और मंच से उतर जाने का इशारा करता है।दावा किया जा रहा है कि उन्‍हें मंच से बेइज्जत करके उतार दिया गया।इसके बाद जो हुआ वह और भी शर्मसार करने वाला था।

इस बात से गुस्‍साए शुवो ने इनाम में मिले जूसर मिक्सर के बॉक्स को किक मारकर दूर फेंक दिया।यह देख मौजूद प्रशंसक और अधिकार सन्न रह गए।उनकी इस हरकत पर अब बॉडीबिल्डर पर आजीवन बैन लगा दिया गया है।

Zahid Hassan Suvo top news today.
Zahid Hassan Suvo.

Zahid Hassan Suvo: मैच फिक्सिंग के विरोध में जताया आक्रोश

Zahid Hassan Suvo Bangladeshi Bodybuilder in news.
Zahid Hassan Suvo.

Zahid Hassan Suvo: जाहिद हसन शुवो बांग्लादेश के टॉप बॉडीबिल्डर हैं और कई बार के नेशनल चैंपियन भी रह चुके हैं।जाहिद ने आरोप लगाते हुए कहा कि मैंने ऐसा मैच फिक्सिंग के विरोध में किया है, जो जजों ने मेरा साथ किया।

Zahid Hassan Suvo: जाहिद ने मीडिया से बातचीत में कहा कि ‘क्या इस तरह का पुरस्कार नेशनल चैम्पियनशिप में देना चाहिए? मैंने ब्लेंडर (मिक्सर) को लात मार दी, क्योंकि मैं इससे खुश नहीं था।रिपोर्ट्स के मुताबिक जिस एथलीट ने गोल्ड मेडल जीता है, वह बांग्लादेश फेडरेशन के वाइस प्रेसिडेंट का दामाद है।
जानकारी के अनुसार जाहिद मंच से उतरते ही अपना मेडल उतारते हैं।

इसके बाद आयोजकों की ओर से मिले इनाम को फुटबॉल के अंदाज में जोर से किक मारते हैं। हालांकि, बाद में उन्होंने अपनी हरकत के लिए माफी मांगी और अपनी गलती पर भी स्वीकार की।

संबंधित खबरें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here