Harbhajan Singh हुए कोरोना पॉजिटिव, पत्नी गीता बसरा भी हुई संक्रमित, ट्वीट करके दी जानकारी

0
209
Harbhajan Singh

Team India के पूर्व स्पिनर Harbhajan Singh कोरोना पॉजिटिव पाए हैं। हरभजन ने सोशल मीडिया के जरिए से जानकारी दी कि वो संक्रमित हो गए है। भज्जी ने कहा कि उनके संपर्क में आने वाले लोगों से टेस्ट कराने को कहा है। हरभजन ने कहा कि मैंने खुद को क्वारंटीन कर लिया है और सावधानी बरत रहा हूं।

Harbhajan Singh ने ट्वीट कर दी जानकारी

हरभजन ने ट्वीट करते हुए लिखा कि मेरी रिपोर्ट कोविड पॉजिटिव आई है, मैने खुद को फिलहाल क्वारंटाइन कर लिया है और सावधानी बरत रहा हूं। मैं उन लोगों से अनुरोध करूंगा जो मेरे संपर्क में आए थे, वो अपना टेस्ट करवा ले। कृपया सुरक्षित रहें और अपना ध्यान रखें। हरभजन की पत्नी गीता बसरा भी कोरोना से संक्रमित हो गई। उन्होंने कहा कि इतनी सावधानी बरतने के बाद और दो साल तक इस वायसर को चकमा देने की कोशिश करने के बाद वायरस ने आखिरकार हमें पकड़ लिया।

harbhajan singh
harbhajan singh

दिग्गज स्पिनर हरभजन सिंह पिछले महीने ही संन्यास का एलान कर दिया। हरभजन ने अपने 23 साल के क्रिकेट करियर से संन्यास ले लिया है। 23 साल के क्रिकेट करियर में हरभजन ने कई उपलब्धियां अपने नाम की हैं। उन्होंने ट्वीट करते हुए अपने संन्यास की घोषणा की। हरभजन ने टेस्ट में भारत के लिए चौथे सबसे अधिक विकेट लेने वाले गेंदबाज के रूप में किया। 40 वर्षीय दो बार के विश्व कप विजेता हैं, जिन्होंने 2007 टी20 विश्व कप और 2011 में 50 ओवर का विश्व कप जीता था।

पिछले महीने ही लिया था संन्यास

उन्होंने ट्वीट करते हुए कहा कि सभी अच्छी चीजें खत्म जरूर हो जाती हैं और आज मैं इस खेल से विदा ले रहा हूं। मैं उन सभी को धन्यवाद देना चाहता हूं जिन्होंने इस 23 साल की लंबी यात्रा को सुंदर और यादगार बनाया। उन सबों का शुक्रिया….

संबंधित खबरें:

ICC T20 World cup 2022 का शेड्यूल जारी, भारत का पहला मुकाबला पाकिस्तान से, देखें पूरी लिस्ट

ICC Women’s T20I Team of the Year का ऐलान, भारत की Smriti Mandhana को मिली जगह

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here