Home Tags Harbhajan Singh

Tag: Harbhajan Singh

यूजर के नेतागिरी के कमेंट पर भड़के Kapil Sharma, कहा- आपकी...

0
Kapil Sharma: कॉमेडियन कपिल शर्मा को लोग उनकी हंसी-मजाक वाली छवि के लिए जानते हैं। कपिल शर्मा का मजाकिया अंदाज हर किसी को पसंद आता है।

Lata Mangeshkar के निधन के बाद क्रिकेटरों में शोक की लहर,...

0
देश की मशहूर गायिका और स्वर कोकिला Lata Mangeshkar का निधन हो गया है। लता मंगेशकर का निधन 92 साल की उम्र में हुआ। उनके निधन की खबर से पूरे देश नें शोक की लहर दौड़ गई। बॉलीवुड से लेकर क्रिकेट तक सभी ने उनके निधन को अपूर्णीय क्षति बताया है। लता मंगेशकर के निधन पर केंद्र ने दो दिनों का राष्ट्रीय शोक घोषित किया है। भारतीय टीम के कई खिलाड़ियों ने श्रद्धांजलि दी है। भारत के पूर्व कप्तान विराट कोहली, गौतम गंभीर, मिताली राज, वीवीएस लक्ष्मण, वेंकटेश्वर प्रसाद और आकाश चोपड़ा सहित अन्य दिग्गजों ने श्रद्धांजलि दी।

Cricket News Updates: अफ्रीका की शानदार शुरुआत, भारत को विकेट की...

0
Cricket News Updates: India और South Africa के बीच आज 21 जनवरी को वनडे सीरीज का दूसरा मुकाबला पार्ल के मैदान में खेला जा रहा हैं। भारत ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया है। भारत के सलामी बल्लेबाजों ने अर्धशतकीय साझेदारी की। भारत का पहला विकेट 63 के स्कोर पर गिरा। धवन 29 रन बनाकर आउट हुए। उसके बाद कोहली बिना खाता खोले ही पवेलियन लौट गए। उसके बाद केएल राहुल और ऋषभ पंत ने पारी को आगे बढ़ाया और अर्धशतकीय साझेदारी की। खबर अपडे़ट करने तक भारत 22 ओवर में 2 विकेट के नुकसान पर 115 रन बनाए।

Harbhajan Singh हुए कोरोना पॉजिटिव, पत्नी गीता बसरा भी हुई संक्रमित,...

0
Team India के पूर्व स्पिनर Harbhajan Singh कोरोना पॉजिटिव पाए हैं। हरभजन ने सोशल मीडिया के जरिए से जानकारी दी कि वो संक्रमित हो गए है। भज्जी ने कहा कि उनके संपर्क में आने वाले लोगों से टेस्ट कराने को कहा है। हरभजन ने कहा कि मैंने खुद को क्वारंटीन कर लिया है और सावधानी बरत रहा हूं।

Legends League Cricket में दिखेंगे भारत के पूर्व दिग्गज खिलाड़ी, Virender...

0
Legends League Cricket में भारत के पूर्व क्रिकेटर एक बार फिर मैदान पर खेलते दिखाई देंगे। भारत के पूर्व खिलाड़ी Virender Sehwag, Yuvraj Singh, Harbhajan Singh के अलावा कई बड़े नाम देखने को मिलेंगे। यह टूर्नामेंट 20 जनवरी से ओमान में शुरू होगा। इस टूर्नामेंट में इंडिया के खिलाड़ी इंडिया महराजा टीम की तरफ से खेलेंगे। एलएलसी, संन्यास ले चुके क्रिकेटरों की पेशेवर लीग है, जिसमें तीन टीम भाग लेंगी। दो अन्य टीम एशिया और शेष विश्व की हैं। पूर्व भारतीय कोच रवि शास्त्री इस लीग के आयुक्त हैं।

Cricket News Updates: Team India के उपकप्तान KL Rahul ने पांच...

0
Team India के नए उपकप्तान KL Rahul ने शुक्रवार को संकेत दिया कि South Africa के खिलाफ पहले टेस्ट में पांच गेंदबाजों के साथ उतरेगी। लेकिन बल्लेबाजी लाइन अप में पांचवे नंबर के लिए किसे प्लेइंग में रखा जाएगा यह मुश्किल फैसला होगा। अजिंक्य रहाणे और श्रेयस अय्यर में से फैसला करना तोथा कठिन है।  रविवार 26 दिसंबर को पहला टेस्ट मैच सेंचुरियन के सुपरस्पोर्ट में खेला जाएगा। इस दौरे पर भारतीय टीम को तीन टेस्ट मैचों की सीरीज खेलनी है।

Team India के दिग्गज स्पिनर Harbhajan Singh ने किया संन्यास का...

0
Team India के दिग्गज स्पिनर Harbhajan Singh ने संन्यास का एलान कर दिया है। हरभजन ने अपने 23 साल के क्रिकेट करियर से संन्यास ले लिया है। 23 साल के क्रिकेट करियर में हरभजन ने कई उपलब्धियां अपने नाम की हैं। उन्होंने ट्वीट करते हुए अपने संन्यास की घोषणा की।

Team India के दिग्गज स्पिनर Harbhajan Singh ले सकते हैं संन्यास,...

0
Team India के दिग्गज स्पिनर Harbhajan Singh जल्द संन्यास ले सकते है। ऐसी खबर आ रही है कि हरभजन सिंह अगले सप्ताह संन्यास ले सकते है। संन्यास के बाद हरभजन एक आईपीएल टीम के सपोर्ट स्टाफ में शामिल हो सकते है। आईपीएल के एक सूत्र ने बताया कि हरभजन अगले हफ्ते क्रिकेट से आधिकारिक रूप से संन्यास की घोषणा करेंगे और इसके बाद वो आईपीएल टीम के सपोर्ट स्टाफ के साथ जुड़ जाएंगे।

अपना रिकॉर्ड तोड़ने पर Harbhajan Singh ने दी Ashwin को बधाई,...

0
Team India के प्रमुख स्पिनर Ravichandran Ashwin ने टेस्ट क्रिकेट में सबसे ज्यादा विकेट लेने के मामले में हरभजन सिंह को पीछे छोड़ दिया है। न्यूजीलैंड के खिलाफ खेले जा रहे पहले टेस्ट की पहली पारी में अश्विन ने 3 विकेट लेकर वसीम अकरम को पीछे छोड़ा था। वहीं दूसरी पारी में अश्विन ने यंग और लाथम को आउट करते ही हरभजन सिंह का रिकॉर्ड भी तोड़ दिया। अश्विन के इस बड़े रिकॉर्ड पर खुद हरभजन सिंह ने उन्हें बधाई दी है और आगे भी इसी प्रकार के प्रदर्शन की उम्मीद की है।

Ashwin ने तोड़ा हरभजन सिंह का रिकॉर्ड, कपिल देव का रिकॉर्ड...

0
Team India के प्रमुख स्पिनर Ravichandran Ashwin ने टेस्ट क्रिकेट में सबसे ज्यादा विकेट लेने के मामले में हरभजन सिंह को पीछे छोड़ दिया है। न्यूजीलैंड के खिलाफ खेले जा रहे पहले टेस्ट की पहली पारी में अश्विन ने 3 विकेट लेकर वसीम अकरम को पीछे छोड़ा था। वहीं दूसरी पारी में अश्विन ने यंग और लाथम को आउट करते ही हरभजन सिंह का रिकॉर्ड भी तोड़ दिया।

Related News

PRAJWAL REVANNA ‘SEX VIDEO’ CASE : विदेश भागे प्रज्वल रेवन्ना को...

0
सेक्स स्कैंडल और महिलाओं से यौन शोषण का आरोपी प्रज्वल रेवन्ना देश छोड़कर भाग चुका है। पूर्व प्रधानमंत्री एचडी देवेगौड़ा (HD Deve...
Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!