Home Tags Ishan Kishan

Tag: Ishan Kishan

IND vs SA 1st T20I : पहला T20I मैच जीतने के...

0
IND vs SA 1st T20I : भारत और साउथ अफ्रीका के बीच 3 मैचों की टी20 सीरीज का पहला मुकाबला आज यानी...

IND Vs AUS 3rd T20I : ऑस्ट्रेलिया ने भारत को दी...

0
IND Vs AUS 3rd T20I : भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच 5 मैच की T20I श्रृंखला का तीसरा मुकाबला मंगलवार को बरसापारा...

IND Vs AUS T20I : जोश इंग्लिस के शतक पर भारी...

0
IND Vs AUS T20I : वनडे विश्व कप 2023 के समापन के बाद गुरुवार को भारतीय टीम की भिड़ंत एक बार फिर...

IND vs NED Playing 11 : भारत का लीग स्टेज में...

0
IND vs NED Playing 11 : वर्ल्ड कप 2023, भारत बनाम नीदरलैंड्स का मैच आज यानी रविवार को बेंगलुरु के एम चिन्‍नास्‍वामी...

Shubman Gill ने ठोका तूफानी दोहरा शतक, न्यूजीलैंड के सामने 350...

0
Shubman Gill के पहले वनडे डबल सेंचुरी ने भारत को पहले वनडे हैदराबाद में न्यूजीलैंड के खिलाफ 349/8 पर पहुंचा दिया है। गिल ने अपनी शानदार फॉर्म जारी रखी है। बता दें कि यह उनके करियर का पहला दोहरा शतक है।

IND vs SL T20 Series: भारत-श्रीलंका के बीच टी20 सीरीज का...

0
IND vs SL T20 Series: भारत-श्रीलंका के बीच टी20 सीरीज का पहला मैच; जानें कब, कहां और फ्री में देख पाएंगे मैच?

IND VS BAN: तीसरे वनडे में भारत ने बांग्लादेश को बुरी...

0
IND VS BAN: भारतीय क्रिकेट टीम बांग्लादेश के दौरे पर है। तीन वनडे मैचों की सीरीज में बांग्लादेश ने 2-0 से टीम इंडिया के खिलाफ बढ़त बना ली है।

IPL 2022: ईशान किशन पर गिर सकती है गाज, मुंबई इंडियंस...

0
IPL 2022 में मुंबई इंडियंस के मुख्य कोच महेला जयवर्धने ने अपने बल्लेबाजों की लगातार नाकामी के बाद बल्लेबाजी क्रम में बदलाव करने के संकेत दिए हैं और उन्होंने ईशान किशन के फॉर्म पर भी चिंता जताई है। रिकॉर्ड पांच बार की चैंपियन मुंबई इंडियंस की टीम इस साल आईपीएल के इतिहास में अपने सबसे बुरे दौर से गुजर रही है। उसे रविवार को लखनऊ सुपर जायंट्स से हार का सामना करना पड़ा था। मुंबई की लगातार 8वीं हार झेलने वाली पहली टीम बनी।

IPL 2022: रोहित और ईशान का नहीं चलना मुंबई इंडियंस के...

0
IPL 2022 में मुंबई इंडियंस के लिए अभी तक कुछ अच्छा होते दिख नहीं रहा है। आईपीएल इतिहास की सबसे सफल फ्रेंचाइजी इस बार एक जीत के लिए मोहताज हो गई है। इस बार मुंबई के कप्तान और ऑक्शन में सबसे महंगे बिके ईशान किशन का नहीं चलना मुंबई के लिए सबसे बड़ी परेशानी बनी है। इन सब के बाद मुंबई के कोच महेला जयवर्धने इन दोनों खिलाड़ियों को लेकर ज्यादा चिंतित नहीं हैं। जयवर्धने ने दोनों खिलाड़ियों को बचाव करते हुए कहा कि उन्हें उन दोनों खिलाड़ियों की फॉर्म की चिंता तभी होगी जब वो गेंद वो गेंद को हिट नहीं कर पा रहे होंगे।

IPL 2022: Delhi Capitals ने जीत के साथ किया आगाज, ईशान...

0
IPL 2022 के दूसरे मुकाबले में Delhi Capitals ने Mumbai Indians को हराकर टूर्नामेंट में जीत के साथ शुरुआत की। मुंबई के लिए ईशान किशन ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए टीम को सम्मानजनक स्कोर तक पहुंचाया। मुंबई ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 5 विकेट के नुकसान पर 177 रन बनाए। जवाब में लक्ष्य का पीछा करने उतरी दिल्ली की टीम ने 6 विकेट खोकर मुकाबले को जीत लिया।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!