छत्तीसगढ़ के बीजापुर में सुरक्षाबलों को बड़ी कामयाबी हाथ लगी है। सुरक्षावलों ने गुरुवार को 10 नक्सलियों को मार गिराया हैं। इस ऑपरेशन को स्पेशल टास्क फोर्स और डिस्ट्रिक्ट रिजर्व गार्ड्स ने मिलकर अंजाम दिया। सुरक्षाबलों ने नक्सलियों के पास से 11 हथियार भी बरामद किए हैं।

बीजापुर के एसपी मोहित गर्ग का कहना है कि गुरुवार को STF और DRG ने मिलकर 10 नक्सलियों को ढेर कर दिया। उनके पास से 11 हथियार बरामद हुए हैं जिन्हें जब्त कर लिया गया है। इससे पहले छत्तीसगढ़ के ही सुकमा जिले में शनिवार को सुरक्षाबलों और नक्सलियों के बीच हुई मुठभेड़ में एक महिला की जान चली गई थी।

इस पर छत्तीसगढ़ के गृहमंत्री ताम्रध्वज साहू ने कहा कि 10 नक्सलियों को मार गिराया है फोर्स में मैं सभी को बधाई देता हूं जो अच्छा काम कर रहे हैं। सभी को इनाम दिया जाएगा। लगातार हमारी फोर्स आगे बढ़ रही है और हम बातें नहीं करते काम करके दिखाते हैं यह ऑपरेशन कल होना था किसी कारण से कल नहीं हो पाया और बड़ी सफलता मिलती।

सुकमा के पुलिस अधीक्षक जितेंद्र शुक्ला ने बताया था कि गोदेलगुडा गांव निवासी महिला किसी दैनिक कार्य के लिए जंगल गई थी और उसी दौरान वह सुरक्षाबलों और उग्रवादियों के बीच हो रही गोलीबारी की चपेट में आ गई। उनके साथ गईं एक अन्य महिला घायल हो गई थीं।

उन्होंने बताया कि सीआरपीएफ और स्थानीय पुलिस का एक दल इलाके में अभियान चलाने के बाद लौट रहा था। उसी दौरान आम नागरिकों की तरह दिखने वाले 6-7 नक्सलियों ने रेंगईगुड़ा इलाके में उन पर गोलीबारी शुरू कर दी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here