“सड़क-सीवेज छोटे मुद्दे, लव जिहाद पर करो बात”, BJP सांसद ने कार्यकर्ताओं को दिया सुझाव

0
147
Karnataka BJP President: सांसद नलिन कुमार कटील (फाइल फोटो)
Karnataka BJP President: सांसद नलिन कुमार कटील (फाइल फोटो)

Karnataka BJP President: देश में लव जिहाद को लेकर काफी गहमागहमी का माहौल रहता है। लोग इस मुद्दे पर तरह-तरह की अपनी बातें भी करते रहते हैं। एक तरह से यह सियासी मुद्दा भी बनता रहा है। वहीं, अब कर्नाटक के बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष और सांसद नलिन कुमार कटील ने इस पर अपना एक नया बयान देकर सियासी बवंडर मचा दिया है। उन्होंने एक कार्यक्रम को संबोधित करते हुए लोगों से कहा कि वे सड़क और सीवेज जैसी छोटे मुद्दों पर बात न करें बल्कि वे लव जिहाद पर बात करें और इसपर ध्यान दें। सांसद के इस बयान को लेकर विपक्ष ने बीजेपी पर निशाना भी साधा है।

Karnataka BJP President: सांसद नलिन कुमार कटील (फाइल फोटो)
Karnataka BJP President: सांसद नलिन कुमार कटील (फाइल फोटो)

Karnataka BJP President: सांसद ‘बूथ विजय अभियान’ को कर रहे थे संबोधित

मालूम हो सोमवार को सांसद नलिन कुमार कटील मेंगलुरु में ‘बूथ विजय अभियान’ में पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित कर रहे थे। इस दौरान उन्होंने कहा “मैं आप लोगों से कह रहा हूं कि सड़क और सीवेज जैसे छोटे मुद्दों पर बात न करें।” सांसद ने आगे कहा “अगर आपको अपने बच्चों के भविष्य की चिंता है और आप लव जिहाद को रोकना चाहते हैं तो इसके लिए हमें बीजेपी की जरूरत है। केवल भाजपा सरकार ही कानून लाकर लव जिहाद को रोक सकती है। इसलिए लव जिहाद से छुटकारा पाने के लिए हमें बीजेपी को सरकार में बनाए रखना होगा।”

कांग्रेस ने बीजेपी सांसद के साथ पार्टी पर साधा निशाना
वहीं, बीजेपी सांसद के इस बयान से प्रदेश से लेकर देशभर में सियासी बवाल मचा हुआ है। कर्नाटक कांग्रेस प्रमुख डीके शिवकुमार ने सांसद नलिन कुमार कटील के लव जिहाद वाले बयान पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए बीजेपी पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि बीजेपी नेता का बयान बहुत ही गलत है। डीके शिवकुमार ने कहा “उन्होंने (नलिन कुमार कटील) बहुत ही बुरी बात कही है। वे विकास नहीं देख रहे हैं, वे नफरत देख रहे हैं और देश को बांट रहे हैं।” वहीं, बीजेपी को निशाने पर लेते हुए कांग्रेस नेता ने कहा “हम 11 जनवरी से दौरे शुरू कर रहे हैं। हम हम सभी नुक्कड़ और कोनों की यात्रा करेंगे और समाज के सभी वर्गों से मिलेंगे।” डीके शिवकुमार ने आगे कहा “ये बीजेपी के आखिरी दिन हैं। उनकी बत्ती बुझ जाएगी, हमारी जल जाएगी।”

वहीं, कर्नाटक विधान परिषद में विपक्ष के नेता बीके हरिप्रसाद ने नलिन कुमार कटील के बयान पर कहा “नलिन ने अपने जीवनकाल में एक बार सच बोला है। बीजेपी ने विकास के नाम पर कुछ नहीं किया है। वे मंगलुरु में शांति भंग करने के लिए हल संभव प्रयास कर रहे हैं।”

यह भी पढ़ेंः

हरियाणा: पूर्व मंत्री Sandeep Singh पर यौन शोषण का आरोप, CM खट्टर बोले- जब तक…

‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के डायरेक्टर ने छोड़ा शो, बोले- इस शो से मेरी लाइफ पार्टनर..

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here