Chhattisgarh News: रिश्वत लेते बाबू का वीडियो हुआ वायरल, गरीब किसान से मांगा था 80 हजार रुपये

Chhattisgarh News: बताया गया है कि ग्राम अमलीडीह के रहने वाले एक किसान को प्रताड़ित करके उसके खेत के डायवर्सन प्रकरण के लिए राशि 80 हजार रुपये की मांग की गयी थी।

0
207
Chhatisgarh News:रिश्वत लेते बाबू का वीडियो हुआ वायरल
Chhatisgarh News:रिश्वत लेते बाबू का वीडियो हुआ वायरल

Chhattisgarh News: बागबाहरा तहसील के अनुविभागीय कार्यालय के बाबू का रिश्वत लेते वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में साफ-साफ देखा जा सकता है कि एसडीएम का रीडर कुर्सी पर बैठा है और काम कराने आए एक आदमी से बेझिझक रुपये ले रहा है। वीडियो वायरल होने के बाद भी उस रीडर के खिलाफ़ अब तक कोई कार्रवाई नहीं हुई है।

बताया जा रहा है कि रीडर यह रिश्वत अमलीडीह गांव के एक गरीब किसान से ले रहे थे। बागबाहरा एसडीएम कार्यालय में पदस्थ रीडर रोशन सोनी को अमलीडीह जब रिश्वत ले रहे थे तो एक किसान ने चुपके से वीडियो बना लिया। उस वक्त तो रीडर साहब को इस बात की भनक नहीं लगी। लेकिन जब से वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है, साहब कार्यालय छोड़कर फरार चल रहे हैं। जानकारी के मुताबिक, रीडर ने किसान को धमकाने का प्रयास भी किया। किसान डरा हुआ है, उन्होंने अबतक पुलिस से शिकायत नहीं की है।

Chhattisgarh News: यहां देखें वीडियो

Chhattisgarh News: रीडर बाबू रोशन सोनी ने लिया रिश्वत

बताया गया है कि ग्राम अमलीडीह के रहने वाले एक किसान को प्रताड़ित करके उसके खेत के डायवर्सन प्रकरण के लिए राशि 80 हजार रुपये की मांग की गयी थी। गरीब किसान ने अपनी जमीन को तीन साल के लिये गिरवी रखकर लगभग 30 हजार इकट्ठा करके बागबाहरा एसडीएम कार्यालय के रीडर बाबू रोशन सोनी को दिया था।

download 2022 06 16T154544.444
Chhattisgarh News

वहीं मामले पर संज्ञान लेते हुए एसडीएम ने सिविल आचरण अधिनियम 1965 की धारा तीन के तहत कारण बताओ नोटिस जारी कर दिया है। रीडर रोशन सोनी को 17 जून तक अपना लिखित जवाब उपस्थित होकर प्रस्तुत करने का आदेश दिया गया है। उसके बाद रीडर के खिलाफ कार्रवाई की जायेगी।

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here