Home Tags Hamar chhattisgarh news

Tag: hamar chhattisgarh news

Chhattisgarh News: रिश्वत लेते बाबू का वीडियो हुआ वायरल, गरीब किसान...

0
Chhattisgarh News: बागबाहरा तहसील के अनुविभागीय कार्यालय के बाबू का रिश्वत लेते वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में साफ-साफ देखा जा सकता है कि एसडीएम का रीडर कुर्सी पर बैठा है और काम कराने आए एक आदमी से बेझिझक रुपये ले रहा है।

Chhattisgarh News: ‘बस्तर के वास्ते अमन के रास्ते’ अभियान को मिली...

0
Chhattisgarh News: नक्सल उन्मूलन अभियान 'बस्तर के वास्ते अमन के रास्ते' के तहत छत्तीसगढ़ के दंतेवाड़ा में मंगलवार को 4 माओवादियों ने सरेंडर किया है।

Chhattisgarhi Rajbhasha Diwas: CM भूपेश बघेल ने कहा- छत्तीसगढ़ी भाषा और...

0
Chhattisgarhi Rajbhasha Divas: मुख्यमंत्री Bhupesh Baghel ने अपने निवास कार्यालय में छत्तीसगढ़ी राजभाषा दिवस के अवसर पर छत्तीसगढ़ी साहित्यकारों एवं भाषाविदों के सम्मान समारोह को सम्बोधित किया। कार्यक्रम को संबोधित करते हुए उन्‍होंने कहा कि छत्तीसगढ़ी भाषा और संस्कृति हमारी अस्मिता और पहचान है। छत्तीसगढ़ राज्य के निर्माण के पीछे अपनी इसी अस्मिता और पहचान को बनाए रखने की ललक थी। मुख्यमंत्री ने कहा कि बीते तीन सालाें में छत्तीसगढ़ की कला, संस्कृति और भाषा को लगातार बढ़ावा दिया जा रहा है और इसमें छत्तीसगढ़ी साहित्यकारों और भाषाविदों का महत्वपूर्ण योगदान है। मुख्यमंत्री ने इस अवसर पर छत्तीसगढ़ी राजभाषा के 19 साहित्यकारों-भाषाविदों को राज गमछा और प्रशस्ति पत्र भेंटकर सम्मानित किया और उन्हें बधाई व शुभकामनाएं दी। सम्मान समारोह की अध्यक्षता संस्कृति मंत्री अमरजीत भगत ने की।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!