सुप्रीम कोर्ट के Justice MR Shah ने अच्छे स्वास्थ्य कामना के लिए लोगों का धन्यवाद किया, कहा- ”एक-दो दिन में पूरी तरह ठीक हो जाएंगे”

0
287
justice mr shah
justice mr shah

Justice MR Shah: सुप्रीम कोर्ट के सिटिंग जज जस्टिस एम आर शाह को आज सुबह सीने में दर्द की शिकायत की। इसके बाद उनका फौरन उपचार किया गया। वो अब पूरी तरह स्वस्थ है। उनकी बेहतर चिकित्सा देखभाल के लिए उन्हें दिल्ली लाया गया है।

जस्टिस एम आर शाह की खराब तबीयत की जानकारी मिलने के बाद सुबह भारत के मुख्य न्यायाधीश जस्टिस एनवी रमना ने जस्टिस शाह से बात की। उनका हाल जाना, उनके जल्दी स्वस्थ होने की कामना की।

उनकी तबीयत अब बेहतर है। CJI ने इनिशिएटिव लेते हुए गृह मंत्रालय से बात की। जस्टिस शाह को बेहतर इलाज के लिए दिल्ली लाया गया है। उन्हें हिमाचल से दिल्ली एयर एंबुलेंस के जरिए लाया गया।

हिमाचल से चलने से पहले जस्टिस एम आर शाह ने कहा कि वो ठीक हैं और आने वाले एक-दो दिन में पूरी तरह ठीक हो जाएंगे। उन्होंने लोगों को उनके अच्छे स्वास्थ्य की कामना करने के लिए धन्यवाद दिया।

बता दें कि जस्टिस एमआर शाह का पूरा नाम मुकेश कुमार रसिकभाई शाह हैं और वे सुप्रीम कोर्ट के जज हैं। वह पटना हाईकोर्ट और गुजरात हाईकोर्ट में बतौर जज सेवाएं दे चुके हैं। अगले साल उनकी सुप्रीम कोर्ट से बतौर जज रिटायरमेंट होनी है।

मिली जानकारी के मुताबिक सुप्रीम कोर्ट के सिटिंग जज जस्टिस एम आर शाह को आज सुबह सीने में दर्द की शिकायत हुई। जस्टिस एम आर शाह की खराब तबीयत की जानकारी मिलने के बाद सुबह CJI एनवी रमना ने जस्टिस शाह से बात की। उनकी तबियत अब बेहतर है। हमारी तरफ से उनके अच्छे स्वास्थ और दीर्घायु होने की कामना है। वे जल्द से जल्द स्वस्थ हो।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here