Home Tags Supreme Court judge

Tag: Supreme Court judge

सुप्रीम कोर्ट के Justice MR Shah ने अच्छे स्वास्थ्य कामना के...

Justice MR Shah: सुप्रीम कोर्ट के जस्टिस एम आर शाह की खराब तबीयत की जानकारी मिलने के बाद आज सुबह भारत के मुख्य न्यायाधीश जस्टिस एनवी रमना ने जस्टिस शाह से बात की।

22 मार्च तक गिरा दिए जाएंगे Supertech Emrald Twin Towers, Noida...

0
सुपरटेक ट्विन टावरों को गिराने की प्रक्रिया शुरू हो चुकी है। 22 मार्च तक गिराने का काम पूरा कर लिया जाएगा।

Bofors मामला फिर पहुंचा Supreme Court, हाईकोर्ट के फैसले के खिलाफ...

0
Bofors रक्षा सौदे का मामला एख बार फिर सुप्रीम कोर्ट पहुंच गया है। बोफोर्स में 64 करोड़ रुपये की कथित भ्रष्टाचार के मामले में दिल्ली हाई कोर्ट ने साल 2005 में हिंदुजा बंधुओं पर लगे सभी आरोपों को खारिज कर दिया था।

Supreme Court ने कोविड मौतों के मुआवजे के मामले में Yogi...

0
Supreme Court ने बुधवार को कोविड से हुई मौतों के लिए मुआवजा को लेकर यूपी की Yogi Government को कड़ी फटकार लगाई है। कोरोना के भयावह दौर में इस महामारी से मारे गये मृतकों के आश्रितों को मुआवजा राशि को लेने के लिए भारी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है।

Supreme Court ने केंद्र सरकार की चारधाम परियोजना को मंजूरी दी

0
Supreme Court ने ऑल वेदर रुट के तहत बन रही सड़क को 10 मीटर चौड़ी करने की केन्द्र की मांग को दी मंजूरी। सुप्रीम कोर्ट ने अपने फैसले में केंद्र की 8 सितंबर 2020 के आदेश में संशोधन की मांग को मानते हुए निर्माण की अनुमति दी है।

Supreme Court कल PG मेडिकल प्रवेश में OBC और EWS आरक्षण...

0
Supreme Court में केंद्र सरकार ने मेडिकल और डेंटल कोर्स में ऑल इंडिया कोटे में अन्य पिछड़ा वर्ग को 27 फीसदी और आर्थिक रूप से कमजोर वर्ग को 10 फीसदी आरक्षण को चुनौती देने वाली याचिका पर सुनवाई के दौरान अपना जवाब कल दाखिल करने की बात कही है।

Supreme Court: केंद्र सरकार को अंतिम मौका दे रहे हैं, Community...

0
Supreme Court ने आज एक मामले की सुनवाई अतिरिक्त सॉलिसिटर जनरल माधवी दीवान से सख्त लहजे में पूछा कि क्या केंद्र सरकार सामुदायिक रसोई बनाने को लेकर कॉमन स्कीम लागू करने को लेकर गंभीर है या फिर नहीं? सीजेआई एनवी रमना ने कहा कि अगर केंद्र सरकार इसको लेकर योजना नहीं बनाती है तो कोर्ट इस पर आदेश जारी करने के लिए बाध्य हो जाएगा।

Supreme Court ने Rajasthan में बजरी खनन को दी हरी झंडी

0
Supreme Court ने राजस्थान में बजरी खनन पर लगी रोक को हटा लिया है। सुप्रीम कोर्ट ने सुरक्षित रखे फैसले में एम्पावर्ड कमेटी की सिफारिशों को मानते हुए खनन गतिविधियों को मंज़ूरी दे दी। इस मामले में फैसले सुनाते वक्त सुप्रीम कोर्ट ने कहा कि पर्यावरण का ध्यान रखते हुए ही राजस्थान में बजरी का खनन किया जाए।

भूटान में तख्तापलट की तैयारी, हिरासत में सुप्रीम कोर्ट के सीनियर...

0
पड़ोसी देश म्यांमार में तख्तापलट के बाद भारत से सटे देश भूटान से तख्तापलट की खबर सामने आ रही है। खबर है...

Related News

PRAJWAL REVANNA ‘SEX VIDEO’ CASE : विदेश भागे प्रज्वल रेवन्ना को...

0
सेक्स स्कैंडल और महिलाओं से यौन शोषण का आरोपी प्रज्वल रेवन्ना देश छोड़कर भाग चुका है। पूर्व प्रधानमंत्री एचडी देवेगौड़ा (HD Deve...
Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!